अंतरिक्ष में पहले शूटिंग के लिए बढ़ी होड़, टॉम क्रूज ने कसी कमर

मनोरंजन

नई दिल्लीः फिल्मकार अपनी फिल्मों को हकीकत के बेहद करीब ले जाने के लिए शूटिंग के लिए बेहतर से बेहतर जगह की तलाश करते हैं. फिर बात चाहें बॉलीवुड की हो या फिर हॉलीवुड की, यह कोशिश हर जगह दिखाने को मिलती है.

स्पेस स्टेशन में शूटिंग

अब फिल्म मेकर्स की निगाहें पृथ्वी का चक्कर लगा रहे अंतरराष्ट्रीय स्पेस स्टेशन (आईएसएस) पर टिक गई हैं. आईएसएस पर शूटिंग के लिए रूस पहले से तैयारियां कर रहा है. रूस की स्पेस एजेंसी रॉस्कॉसमॉस ने फिल्म बनाने के लिए देश के सबसे बड़े टीवी चैनल ‘चैनल वन’ के साथ समझौता किया है. अब इस रेस में रूस को कड़ी टक्कर देने अमेरिका आगे आ गया है. हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) पहले ही नासा के साथ मिलकर अंतरराष्ट्रीय स्पेस स्टेशन पर शूटिंग का ऐलान कर चुके हैं.

एक्टर-एक्ट्रेस की खोज में रूस

रूसी न्यूज एजेंसी तास के मुताबिक, ऐसी अभिनेत्री की खोज की जा रही है जिसकी उम्र 25 साल से लेकर 45 साल के बीच हो. अभिनेत्री के चयन के लिए कड़े मापदंड तय किए गए हैं. खैर, जिस भी अभिनेत्री का चुनाव किया जाएगा, उसे कड़ी ट्रेनिंग से भी गुजरना पड़ेगा. इसी तरह अभिनेता का भी चयन होगा. फिल्म का नाम ‘द चैलेंज’ हो सकता है. यकीनन, इससे स्पेस एक्टिविटी को लेकर लोगों की रुचि बढ़ेगी.

टॉम क्रूज को एलन मस्क का मिलेगा साथ

वहीं टॉम क्रूज ने अक्तूबर 2021 में एलन मस्क के रॉकेट क्रू ड्रैगन स्पेसशिप से आईएसएस जाने  की योजना बनाई है. टॉम क्रूज की इस फिल्म को डाग लिमान निर्देशित करेंगे. अंतरिक्ष और हॉलीवुड फिल्मों के प्रशंसकों को अब इन दोनों फिल्मों से जुड़ी और जानकारी सामने आने का इंतजार है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *