अनुराग कश्यप और पायल घोष विवाद में इरफान की एंट्री, अभिनेत्री ने ट्वीट कर कही ये बात

मनोरंजन

मुंबई: फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाने वालीं अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने एक और खुलासा किया है. पायल ने कहा है कि क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) को इस विवाद के बारे में जानकारी थी, इसके बावजूद भी वह खामोश हैं. 

सबकुछ शेयर किया
पायल घोष ने इरफान की खामोशी पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, ‘मैंने बेशक इरफान पठान को यह नहीं बताया था कि मिस्टर कश्यप ने मेरा रेप किया, लेकिन मैंने कश्यप से हुई बातचीत सहित सबकुछ उनके साथ शेयर किया था. सबकुछ जानते हुए भी इरफान चुप हैं. कभी वह मेरे अच्छे दोस्त होने का दावा करते थे’.

उम्मीद है उन्हें याद होगा
उन्होंने आगे लिखा है कि 2014 में होली से एक दिन पहले अनुराग कश्यप ने मुझे मैसेज भेजकर घर आने को कहा था. उस समय इरफान मेरे साथ ही थे. उनके सामने ही मैसेज आया था. लेकिन मैंने इरफान से कहा था कि मैं दूसरी पार्टी में जा रही हूं, अनुराग के घर नहीं. उम्मीद करती हूं उन्हें याद होगा. अभिनेत्री ने इरफान पठान को टैग करके उनके साथ की एक तस्वीर भी पोस्ट की है. साथ ही उन्होंने लिखा है कि इरफान को टैग करने का मतलब ये नहीं कि मेरी उनमें कोई दिलचस्पी है, लेकिन वही एक इंसान हैं जिनसे मैंने बलात्कार की बात छोड़कर अनुराग कश्यप के बारे में सबकुछ शेयर किया था. उम्मीद करती हूं कि मैंने उनको जो बताया था, वे उस बारे में बात करेंगे.

IPL 2020 KXIP vs MI: आखिर ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रही हैं प्रीति जिंटा?

लगाई लताड़
पायल घोष ने अपने एक अन्य ट्वीट में आनंद कुमार नामक फिल्म निर्माता को लताड़ लगाई. कुमार ने दावा किया था कि पायल ने इरफान पठान के खिलाफ भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. पायल ने कहा, ‘मैं कुमार से केवल एक बार मिली थी, वह जो कुछ कह रहे हैं सब बकवास है. मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि उनसे किसने कहा कि इरफान ने मेरा यौन शोषण किया था’? 

क्या है मामला?
पायल घोष ने 19 सितंबर को ट्वीट करके आरोप लगाया था कि अनुराग कश्यप ने 2013 में उनके साथ बलात्कार किया. अभिनेत्री ने इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न्याय की गुहार लगाई थी. जिसके बाद  उनकी शिकायत पर अनुराग के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. 8 अक्टूबर को इस मामले में अनुराग कश्यप से करीब 8 घंटे पूछताछ भी हुई थी. हालांकि, अनुराग कश्यप ने आरोप को बेबुनियाद करार दिया है.

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *