अमृता राव ने शाहिद कपूर के साथ अपने रिश्ते का किया खुलासा, फिर आ सकते हैं साथ

मनोरंजन

नई दिल्लीः एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) हाल ही में मां बनी हैं. उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में अमृता ने फिल्मों में अपने पुराने दिनों को याद किया है.

अमृता ने फिल्म ‘इश्क विश्क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) मुख्य रोल में थे. इस फिल्म के सफल होने के साथ यह जोड़ी भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई थी. 
तब ऐसी खबरें थीं कि यह जोड़ी असल जिंदगी में भी एक कपल थे. लेकिन, अमृता ने इन दावों से इंकार किया है. बता दें कि ‘इश्क विश्क’ के बाद शाहिद और अमृता ने ‘विवाह’ और ‘लाइफ हो तो ऐसी’ फिल्मों में साथ काम किया था.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली में गौरी को शाहरुख क्यों बताते हैं भाभी! एक्टर ने सुनाया मजेदार किस्सा

‘इश्क विश्क’ को लेकर अमृता ने कहा, ‘मैं उस दिन को कभी नहीं भूल सकती, जब ‘इश्क विश्क’ रिलीज हुई थी, निर्देशक केन घोष, शाहिद कपूर, मैं, और निर्माता रमेश तौरानी कई सिनेमा हॉल गए थे.’

पक्के दोस्त भी नहीं थे 
अमृता ने शाहिद के साथ अपने रिश्तों को लेकर कहा है, ‘जब मैं फिल्मों में उनकी को-स्टार थी, तब शाहिद पहले से ही किसी के साथ रिलेशनशिप में थे. मजेदार बात यह है कि मैं और शाहिद सिर्फ एक अच्छे साथी थे. हमारी आपस में ऐसी दोस्ती भी नहीं थी कि कभी एक-दूसरे के साथ घूमने निकले हों. लेकिन हम एक-दूसरे का काफी सम्मान करते हैं. 

मिस करते हैं शाहिद
हाल में शाहिद ने सोशल मीडिया में जाहिर किया है कि वह मेरे साथ शूट के दिनों को मिस कर रहे हैं. यह वाकई में काफी प्यारी बात है. फिल्म ‘विवाह’ के बाद हमें एक-साथ किसी फिल्म में कास्ट नहीं किया गया था. यह एक मिलियन डॉलर का सवाल है, जिस पर सोचा जाना चाहिए.’

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *