अमेरिका के राष्ट्रपति बनना चाहते हैं The Rock, खुद को कहा गंजा टैटूवाला प्रेसिडेंट

मनोरंजन

नई दिल्ली: हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) की अदाकारी को खूब पसंद किया जाता है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले ड्वेन ने हाल ही में अपनी दिल की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने कहा कि गर वह कभी अमेरिका के राष्ट्रपति बने तो देश के लोगों की सेवा करना उनके लिए सम्मान की बात होगी.

अमेरिका की जनता की पसंद ‘द रॉक’

WWE के पहलवान से एक्टर बने ड्वेन (Dwayne Johnson) को लोग खूब पसंद करते हैं. यही वजह है कि अमेरिका के लोग उन्हें प्रेसिडेंट के रूप में देखना चाहते हैं. दरअसल, अमेरिका में हाल ही में एक सर्वे किया गया था जिसमें कहा गया कि अमेरिका की लगभग आधी आबादी चाहती है कि ड्वेन राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए दावेदारी पेश करें.

बनना चाहते हैं प्रेसिडेंट

इस सर्वे के आधार पर ड्वेन (Dwayne Johnson Insatgram) ने अपने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा- ‘मुझे नहीं लगता कि अमेरिका की नींव रखने वाले सदस्यों ने कभी सोचा होगा कि कोई छह फुट चार इंच का, गंजा, टैटू वाला, आधा अश्वेत, आधा-समाओ, टकीला पीने वाला और फैनी बैग पहनने वाला शख्स उनके क्लब में शामिल होगा, लेकिन अगर ऐसा कभी हुआ तो आप लोगों की सेवा करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी.’

 

 

अपने स्टाइल के मशहूर हैं ड्वेन

दरअसल जॉनसन (Dwayne Johnson) के पिता अश्वेत थे और मां समाओ की रहने वाली हैं. साथ ही वह फैनी यानी आगे कमर की तरफ बांधने वाला बैग पहनने के स्टाइल के लिए मशहूर हैं. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब अभिनेता ने राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की अपनी इच्छा जाहिर की है. इससे पहले साल 2017 में जॉनसन ने कहा था कि वह राष्ट्रपति पद के लिए दावेदारी पेश करने के बारे में गंभीरता से विचार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- T-Series में ऑफिस बॉय का काम करत थे Mohit Suri, इमरान की एक्ट्रेस को दे दिया था दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *