आखिरकार Kareena Kapoor ने शेयर कर ही दी अपने दूसरे बेटे की तस्वीर, पोस्ट में लिखा ये खास मैसेज

मनोरंजन

नई दिल्ली: करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने आखिरकार अपने दूसरे बेटे की झलक दिखा ही दी. करीना (Kareena Kapoor Post) ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट की है. ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए करीना (Kareena Kapoor Instagram) ने लिखा- ऐसा कुछ नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती. 

करीना ने दिखाई बेटे की झलक

21 फरवरी को करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Second Child) ने दूसरे बेटे को जन्म दिया. अभी तक करीना (Kareena Kapoor Khan) ने दूसरे बच्चे को मीडिया की नजरों से कोसों दूर रखा था लेकिन अब महिला दिवस (International Women’s Day) के मौके पर एक्ट्रेस ने अपने बेटे की झलक दिखा ही दी. इस तस्‍वीर में करीना (Kareena Kapoor Photo) अपने बेटे को गोद में ल‍िए नजर आ रही हैं. करीना ने इस तस्‍वीर के साथ एक स्‍पेशल मैसेज भी शेयर क‍िया है. करीना ने कैप्शन में ल‍िखा, ‘ऐसा कुछ नहीं है जो एक औरत नहीं कर सकती.. सभी को महिला द‍िवस की शुभकामनाएं.’

 

 

यह भी पढ़ें- Sonakshi Sinha का ये ‘दबंग’ अंदाज हुआ VIRAL, कॉप लुक में दिखाए तेवर

नाम नहीं बताया

बता दें कि ये करीना (Kareena Kapoor Son) का छोटा बेटा है. अभी तक सैफ और करीना ने अपने बेटे के नाम की अनाउंसमेंट नहीं की है. इससे पहले करीना और सैफ के एक और बेटा है, जिसका नाम तैमूर (Taimur Ali Khan) है. वहीं सैफ (Saif Ali Khan) के पहली पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) से दो और बच्चे हैं सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan). 

यह भी पढ़ें- Sonu Sood ने बिहार की बहन के लिए दिखाई दरियादिली, ये प्यारी सी ‘डिमांड’ भी कर दी

फैंस हुए एक्साइटेड

करीना कपूर (Kareena Kapoor Second Son) ने अपने बड़े बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) को कभी भी मीडिया से दूर नहीं रखा लेकिन छोटे बेटे को लेकर वो काफी एहतियात बरत रही हैं. दूसरे बेटे के जन्म के बाद यह पहला मौका है जब करीना ने अपने बच्चे की झलक फैंस के साथ साझा की है. करीना की ये तस्वीर देख फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं. 

VIDEO

यह भी पढे़ं- Ibrahim के बर्थडे पर ऐसे सजा था Saif Ali Khan का घर, देखें इनसाइड वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *