आखिरी मौका! आज ही खरीदें MG Hector Plus, 13 अगस्त के बाद बढ़ सकती है कीमत

Automobile

नई दिल्ली : 2019 में अपनी लॉन्चिंग के साथ ही एमजी मोटर इंडिया ( MG Motor India ) की पहली एसयूवी एमजी हेक्टर ने ( MG HECTOR ) तहलका मचा दिया था । उसकी लॉन्चिंग के बाद से लोगों में इसका खुमार सर चढ़कर बोला और लोगों ने इसे जी भर कर खरीदा । लेकिन अब कंपनी ने ऐलान किया है कि वह अपनी पॉपुलर MG Hector Plus की कीमत में बढ़ोतरी कर देगा ।

13 अगस्त के बाद इस गाड़ी की कीमत में ₹50000 तक की बढ़ोतरी की जाएगी और इस बात का ऐलान कंपनी ने इस कार की लॉन्चिंग के साथ ही कर दिया था । एमजी मोटर इंडिया ने पिछले महीने सिक्स सीटर स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल ( suv ) भारत में 13.48 लाख रुपए की कीमत पर लांच किया था । यानी अगर आप इस कार को सस्ती कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो आज आपके पास ऐसा करने का आखिरी मौका है क्योंकि कल के बाद यानी 13 अगस्त से इस कार की कीमतों में बढ़ोतरी हो जाएगी ।

MG motor India के अध्यक्ष राजीव छाबा का कहना है कि इस सेगमेंट की ज्यादातर गाड़ियों की कीमत सामान्य तौर पर 16.44 लाख रूपए से लेकर के 22 लाख रुपए के बीच होती है लेकिन कंपनी ने अपनी कार को बेहद सस्ती कीमत पर लांच किया था जिसकी वजह से अब कंपनी इसकी कीमत में बढ़ोत्तरी करने जा रही है। ध्यान देने वाली बात यह है कि भारत में हेक्टर और जेड एस इलेक्ट्रिक कार के बाद यह कंपनी की तीसरी कार है ।

गलत चालान कट गया है तो बिना घबराए इस तरह से करें ठीक, ट्रैफिक पुलिस मान रही है गलती

फीचर्स- नई हेक्टर प्लस की बात करें तो ये कार 1.5 लीटर पेट्रोल, 1.5 लीटर पेट्रोल हाइब्रिड और 2 लीटर डीजल इंजन के ऑप्शन में मिलेगी। दोनों पेट्रोल इंजन 143 PS की पावर और 250Nm टॉर्क जेनरेट करते हैं। डीजल इंजन 170 PS की पावर और 350Nm टॉर्क जेनरेट करता है। तीनों इंजन के साथ 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड दिया गया है. बिना हाइब्रिड वाले पेट्रोल इंजन के साथ ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का भी ऑप्शन है.

नई हेक्टर प्लस एसयूवी में 6-एयरबैग, ABS, EBD, ब्रेक असिस्ट, ईएसपी, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, 360 डिग्री पार्किंग कैमरा, फ्रंट व रियर पार्किंग सेंसर्स, इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और हिल-होल्ड कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर हैं।

इसके अलावा इस कार में 6-तरह से पावर एजस्टेबल ड्राइवर सीट, 4 तरह से पावर एजस्टेबल को-ड्राइवर सीट, पावर्ड टेलगेट ओपनिंग, स्मार्ट स्वाइप ऑटो टेलगेट ओपनिंग, हीटेड आउट साइड रियर व्यू मिरर्स, ड्यूल-पैन पैनोरमिक सनरूफ, रेन सेंसिंग वाइपर्स, ऑटो हेडलैम्प्स, ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले के साथ 10.4-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और इन्फिनिटी प्रीमियम साउंड सिस्टम जैस फीचर्स भी हैं।











Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *