आध्यात्म और धर्म के नाम Priyanka Chopra ने कही बड़ी बात, कहा- मेरे पापा मस्जिद में…

मनोरंजन

नई दिल्ली: मेगन मर्केल का ओपरा विनफ्रे (Oprah Winfrey) को दिया गया इंटरव्यू खूब वायरल हुआ. इस इंटरव्यू के बाद अब एक और धमाकेदार इंटरव्यू आने वाला है, जिसमें बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी छाप छोड़ने वाली देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) नजर आने वाली हैं. इस इंटरव्यू का एक अंश सामने आया है, जो खूब वायरल हो रहा है. 

प्रियंका ने पढ़ाया धर्मनिरपेक्षता का पाठ

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इसमें भारत में पले-बढ़े बच्चे के धार्मिक विचारों और धर्मनिरपेक्ष परवरिश के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. वे ओपरा को बता रही हैं कि भारत में लोग कैसे मिल-जुल कर एक साथ रहते हैं. 

प्रियंका ने दिया ये जवाब

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने ओपरा के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘मुझे लगता है मेरा ‘आध्यात्मिक आधार’ रहा है. भारत में ऐसा कम ही देखा जाता है कि किसी के पास ‘आध्यात्मिक आधार’ न हो. भारत में अनेको धर्म हैं. मैंने कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ाई की, इसलिए मुझे ईसाई धर्म के बारे में पता था. मेरे पिता एक मस्जिद में गाते थे, इसलिए मुझे इस्लाम के बारे में भी पता था. मैं एक हिंदू परिवार में पली-बढ़ी हूं, मुझे हिंदू धर्म के बारे में जानकारी है. आध्यात्मिकता भारत का बहुत बड़ा हिस्सा है, जिसे आप वास्तव में अनदेखा नहीं कर सकते. इसे नजरअंदाज भी नहीं कर सकते हैं.’

 

प्रियंका ने कहा- उन्हें है विश्वास

प्रियंका (Priyanka Chopra) आगे कह रही हैं, ‘मैं एक हिंदू हूं, मैं पूजा करती हूं, मेरे घर में मंदिर भी है, मैं अक्सर पूजा करती हूं. सच मैं ऐसा मानती हूं कि एक शक्ती मौजूद हैं और मुझे उसमें विश्वास है.’

प्रियंका (Priyanka Chopra) के इस इंटरव्यू में काफी कुछ नया सामने आएगा. वे अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ के प्रमोशन के साथ ही अपनी शादी पर भी बात करेंगी. वैसे प्रियंका चोपड़ा काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने पर्पल कलर का गाउन कैरी किया है. लोगों को इस इंटरव्यू का इंतजार है और वे निक और प्रियंका के रिश्ते के बारे में काफी कुछ नया जानना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar बने वीडियोग्राफर, जारी किया ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का अपना वर्जन 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *