आ गई है आपके पसंदीदा शोज की TRP List, जानिए किसने मारी बाजी और कौन रहा फिसड्डी?

मनोरंजन

नई दिल्ली: साल 2021 की 14 हफ्ते की बार्क इंडिया BARC India (Broadcast Audience Research Council) टीआरपी रिपोर्ट आ गई है. एक बार फिर ‘अनुपमा’ (Anupamaa) ने टीआरपी की रेस में बाजी मारी है. लेकिन बाकी के शोज में कुछ बदलाव देखने को जरूर मिल रहा है. आइए जानते हैं आपके पसंदीदा शोज किस नंबर पर हैं. 

1. अनुपमा (Anupama)

स्टार प्लस का मशहूर शो ‘अनुपमा’ (Anupama) एक बार फिर से नंबर वन पर बना हुआ है. कोरोना की वजह से कई सारे स्टार कोरोना ग्रस्त हो गए थे, लेकिन बावजूद इसके इस शो ने नंबर वन पर अपनी जगह हासिल की हुई है. 

2. इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)

इस बार लिस्ट में सबसे लंबी छलांग लगाई है जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी, लेकिन इस बार शो ने नंबर 2 की जगह पाई है. बीते हफ्तों में शो में नीतू कपूर, रेखा और एआर.रहमान जैसे दिग्गज कलाकार आए थे.

3. इमली (Imlie)

तौकीर खान, गश्मीर महाजनी और मयूरी देशमुख के सीरियल इमली (Imlie) का जादू बरकरार है, हालांकि पिछले बार ये शो दूसरे नंबर पर था ऐसे में जाहिर है कि शो को झटका लगा है लेकिन फिलहाल वो नंबर तीन पर बना हुआ है. कोरोना की वजह से इसकी शूटिंग फिलहाल मुंबई से दूर हैदराबाद में होगी.

4. गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein)

स्टार प्लस का एक और शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) ने एक बार फिर से टीआरपी में अच्छा स्थान हासिल किया है. हालांकि ये शो किसी वक्त टॉप 3 में था, लेकिन फिलहाल ये तीन नंबर से निचे गिरकर चौथे स्थान पर आ गया है.

5. सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4)

सोनी पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) गीता कपूर (Geeta Kapoor) अनुराग बसु (Anurag Basu )वाला शो सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) ने धमाकेदार एंट्री ली है औऱ टॉप 5 में आ गया है. शो इस बार टीआरपी लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब रहा है.  बता दें कि इस हफ्ते ‘कुंडली भाग्य’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कुमकुम भाग्य’ को करारा झटका लगा है. 

यह भी पढ़ें- Pavitra Punia को ट्रोलर ने दी गाली, एक्ट्रेस ने गुस्से में खूब सुनाई खरी-खोटी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

ये भी देखें-

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *