इंडस्ट्री के दिग्गज अमिताभ, ​दीपिका और प्रभास इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

मनोरंजन

नई दिल्ली: एक अनुभवी प्रोडक्शन हाउस, एक विज़नरी डायरेक्टर और भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार जब एक साथ मिलते हैं तो इस बात में कोई शक नहीं कि फिल्मी दर्शकों को एक शानदार सिनेमेटिक एक्सपीरियंस मिलता है. इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और साउथ के सुपरस्टार प्रभास वैजयंती फिल्म्स के आने वाले मेगास्टार प्रोजेक्ट में एक साथ दिखाई देंगे. 

वैजयंती मूवीज ने एक प्रेस रिलीज जारी कर बताया है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार बहुत खास होने वाला है. यह फिल्म मल्टीलिंग्वल होगी और कई भाषाओं में देशभर में रिलीज होगी. 50 शानदार सालों में, वैजयंती मूवीज़ ने अलग-अलग भारतीय भाषाओं में कई यादगार फिल्में बनाई हैं.

अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए वैजयंती मूवीज़ के प्रोड्यूसर और संस्थापक अश्विनी दत्त ने बताया, “दिवंगत दिग्गज श्री एनटीआर अमिताभ बच्चन के प्रशंसक थे और उन्होंने अमिताभ की कई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों के तेलुगू रीमेक में भी काम किया था. एनटीआर और मैंने उनकी फिल्म ‘शोले’ कई बार देखी, जब यह एनटीआर के रामकृष्ण थिएटर में एक साल से अधिक समय तक चली थी.”

दत्त ने आगे कहा, “इतने सालों के बाद, यह वास्तव में मेरे लिए एक गौरवशाली और बेहद संतोषजनक पल है, जब बच्चन जी हमारे बैनर वैजयंती मूवीज़ के साथ एक फिल्म में काम करेंगे.”

अश्विनी ने अपने एक्साइटमेंट को शेयर करते हुए कहा, “मैं खुद को भाग्यशाली और धन्य महसूस करता हूं कि बच्चन सर ने कई विकल्प होते हुए भी हमारी फिल्म को चुना. फिल्म में उनका फुल लेंथ रोल होगा. हमें विश्वास है कि हम इस कहानी के जरिए उनके साथ न्याय करेंगे.” 

जाहिर है कि एक ड्रीम कास्ट यानी अमिताभ बच्चन, प्रभास, दीपिका पादुकोण जैसे बड़े स्टार के साथ बन रही यह फिल्म वास्तव में सिनेमा लवर्स के लिए एक बेहतरीन अनुभव होगी. फिल्म को 2022 में दुनियाभर में रिलीज करने के लिए शेड्यूल किया गया है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *