इस फिल्म को देखकर Britney Spears का हुआ बुरा हाल, दो हफ्ते तक रोती रहीं

मनोरंजन

नई दिल्ली: फेमस सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) हमेशा अपने गानों और निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. बीते सालों में वह डिप्रेशन से गुजरीं हैं. अब उन्होंने अपने जीवन पर बनी डॉक्यूमेंट्री ‘फ्रेमिंग ब्रिटनी स्पीयर्स’ (Framing Britney Spears) को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि यह फिल्म देखने के बाद दो सप्ताह तक रोती रही. 

कब रिलीज हुई थी फिल्म

डॉक्यूमेंट्री ‘फ्रेमिंग ब्रिटनी स्पीयर्स’ (Framing Britney Spears) देखने के बाद सभी से ब्रिटनी स्पीयर्स को प्यार मिल सकता है. इस फिल्म में उनके करियर के साथ उनकी पर्सनल लाइफ को भी देखा जा सकता है. 39 वर्षीय पॉप आइकन ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ही टेलीविजन डॉक्यूमेंट्री का मेन सब्जेक्ट थीं. यह डॉक्यूमेंट्री इस साल फरवरी की शुरुआत में रिलीज की गई थी. 

क्या है कहानी

इस शो ने उनके जीवन और करियर से जुड़ी घटनाओं को बयां किया, जिसमें काफी चर्चा में रहे उनके वीडियोज और मेलोडाउन भी शामिल किए गए. वह सारी घटनाएं भी इस सीरीज में शामिल हैं जिनके कारण ब्रिटनी की इमेज पर असर पड़ा. 

ब्रिटनी ने लिखी पोस्ट

डॉक्यूमेंट्री प्रसारित होने के बाद से, कई हस्तियों और फैंस ने ब्रिटनी के समर्थन में बात की है, लेकिन गायक इस विषय पर मम रह गए हैं. मंगलवार को ब्रिटनी ने फिल्म पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी.

क्या लिखा ब्रिटनी ने 

उन्होंने एक पोस्ट शेयर करके उन्होंने कहा, ‘मेरी जिंदगी के बारे में हमेशा बहुत अटकलें लगाई जाती हैं … देखी जाती हैं … और मेरी पूरी जिंदगी का अंदाजा लगाया जाता है !!!’ इसके आगे वह लिखती हैं, ‘मेरी पवित्रता के लिए, मुझे अपने जीवन की हर रात खुद को जीवित महसूस करने के लिए एक डांस (थैरिपी) करने की जरूरत होती है !!!’

मीडिया ने किया शर्मिंदा 

ब्रिटनी ने यह भी कहा कि क्योंकि वह अपने जीवन के एक भीड़ के सामने प्रदर्शन करती हैं, इसलिए उनका जीवन हमेशा लोगों के सामने उजागर रहता है. उन्होंने कहा कि वह हमेशा ‘न्याय’, ‘अपमान’ और ‘मीडिया द्वारा शर्मिंदा’ किए जाने को याद करती हैं.  

 

जिंदगी बढ़ती जाती है

उन्होंने आगे कहा, ‘जैसे-जैसे दुनिया बदलती रहती है और जिंदगी आगे बढ़ती जाती है, हम लोग भी उतने ही नाजुक और संवेदनशील बने रहते हैं !!!’ उन्होंने आगे जोड़ा, ‘मैंने डॉक्यूमेंट्री नहीं देखी थी, लेकिन मैंने जो देखा उससे मुझे शर्मिंदगी हुई कि उन्होंने मुझे किस तरह से पेश किया.’

ब्रिटनी ने खुलासा किया कि वह ‘दो सप्ताह तक रोईं’. वह कहती हैं, ‘मैं वही करता हूं जो मैं अपनी आध्यात्मिकता में खुद के साथ कोशिश कर सकती हूं और खुद को आनंदित रख सकती हूं … प्यार … और खुशी !!!!’ 

इसे भी पढ़ें: Photos: चादर में लिपटी Isha Koppikar को देख फैंस हुए ‘खल्लास’!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *