इस बीमारी से जूझ रहीं Neha Kakkar, रियलिटी शो के मंच पर भावुक होकर किया खुलासा

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में एक रियलिटी शो के दौरान कहा कि वह एक बीमारी से जूझ रही हैं और कई बार इसकी वजह से वह बहुत डिस्‍टर्ब हो जाती हैं.

भावुक होकर बताई बीमारी की बात

नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) ने कहा कि उनके पास प्‍यार, अच्छा परिवार, करियर, सब कुछ है लेकिन अपने एंग्‍जाइटी इश्‍यू की वजह से वह बहुत परेशान रहती हैं. ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) के मंच पर नेहा ने काफी भावुक होकर ये बात कही. हालांकि नेहा ने शो (Indian Idol 12) के जिस एपिसोड के दौरान ये बात कही है, वो अभी टेलीकास्‍ट नहीं हुआ है और वीकेंड पर दिखाया जाएगा. 

रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 की जज हैं नेहा 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ में जज की भूमिका में हैं.  इस हफ्ते शो में मां स्पेशल एपिसोड टेलीकास्ट होना है.  शो के दौरान चंडीगढ़ से आईं कंटेस्टेंट अनुष्का ने ‘लुका छुपी’ गाना गाया जिसे सुनकर नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar)  इमोशनल हो गईं. गाना सुनकर नेहा रोने लगीं और फिर उन्‍होंने बताया कि अनुष्का की तरह उन्हें भी एंग्जाइटी इश्यू रहते हैं. 

 

 

ये भी पढ़ें- Vivek Oberoi ने पत्नी संग उठाया बाइक राइड का लुत्फ, कर दी ये गलती और कट गया चालान

एंग्‍जाइटी और थायरॉइड से जूझ रहीं

उन्‍होंने कहा, ‘मेरे पास सब कुछ है, अच्छा परिवार, करियर, लेकिन मेरी बीमारी की वजह से मैं बहुत डिस्टर्ब हो जाती हूं और फिर मुझे एंग्जाइटी होती है. मुझे थायरॉइड की समस्‍या है और यही मेरी एंग्‍जाइटी की सबसे बड़ी वजह है. ‘

यहां बता दें कि कंटेस्‍टेंट अनुष्का ने भी अपने ऑडिशन के समय बताया था कि उन्हें एंग्‍जाइटी से जुड़ी दिक्कत है. इसके बाद नेहा कक्‍कड़ ने बताया था कि उन्हें भी ऐसी ही समस्‍या है.  स्टेज पर जाते वक्त उनके हाथ पैर कांपने लगते हैं और उनकी आवाज ही नहीं निकलती. 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *