एक्टर Faraaz Khan का निधन, सुपरहिट फिल्म ‘मेहंदी’ में किया था काम

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर फराज खान (Faraaz Khan) का 46 साल की उम्र में निधन हो गया है. एक्टर काफी दिनों से बीमार थे. उनका बैंगलुरु के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. फराज खान के निधन की जानकारी एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने साझा की है. उन्होंने पहले भी ऐजाज की खराब सेहत की जानकारी दी थी. फिल्म मेहंदी में फराज खान ने रानी मुखर्जी के साथ काम किया था. 

पूजा भट्ट ने दी फराज खान के निधन की जानकारी
फराज खान के निधन पर पूजा भट्ट ने ट्वीट किया, ‘भारी दिल के साथ इस खबर को बता रही हूं कि फराज खान हम सभी को छोड़कर चले गए हैं. उम्मीद है कि वह अब बेहतर दुनिया में होंगे. आप सभी ने जो मदद की उसके लिए धन्यवाद. आप सभी मदद के लिए आगे आए, जब फराज के परिवार को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी. फराज के परिवार को दुआओं में याद रखें. फराज की जगह कोई नहीं भर सकता.’ 

 

पूजा भट्ट ने की थी मदद की अपील
पूजा भट्ट ने बीते दिनों फराज खान के बीमार होने की जानकारी साझा की थी. साथ ही पूजा ने अपील की थी कि लोग आगे आकर फराज और उनके परिवार की मदद करें. सलमान खान ने भी पूजा की अपील पर परिवार की मदद की थी. 

यूसुफ खान के बेटे थे फराज खान 
फराज खान ने 1990 के दशक के अंत और 2000 के दशक की शुरुआत में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था. इनमें फरेब और मेहंदी जैसी फिल्में शामिल है. वह अभिनेता यूसुफ खान के बेटे थे.

ये भी पढ़ें: वायलिन वादक टीएन कृष्णन के निधन पर पीएम ने जताया शोक

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *