एक्स Kannada Big Boss कंटेस्टेंट Chaitra Kotoor ने की आत्महत्या की कोशिश, हैरान करने वाली वजह आई सामने

मनोरंजन

नई दिल्ली: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और कन्नड़ बिग बॉस (Kannada Bigg Boss) की कंटेस्टेंट रहीं चैत्रा कोटूर (Chaitra Kotoor) ने आत्महत्या का प्रयास किया है. गुरुवार को उन्होंने अपने घर पर ही फिनायल पीकर खुद की जान लेने की कोशिश की. घटना के तुरंत बाद ही एक्ट्रेस को अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल अभी एक्ट्रेस की हालत स्थिर बताई जा रही है.

कुछ दिनों पहले हुई थी शादी

कुछ दिनों पहले ही चैत्रा (Chaitra Kotoor) ने बिजनेसमैन नागार्जुन से शादी की थी. उन्होंने इसकी घोषणा अपनी शादी की फोटो शेयर कर के की थी. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार नागार्जुन का परिवार शादी के लिए तैयार नहीं था. इस मामले के सामने आने के बाद नागार्जुन का कहना है कि कुछ लोगों के मजबूर करने के बाद उसने चैत्रा से अपनी मर्जी के खिलाफ शादी की थी.  

वायरल हुई थी शादी की फोटो

बीते 28 मार्च को नागार्जुन और चैत्रा (Chaitra Kotoor) की फोटो सामने आई थी, जोकि खूब वायरल भी हुई. वायरल तस्वीर में दोनों शादी के बाद मंदिर में खड़े नजर आ रहे थे. चैत्रा, नागार्जुन के साथ लंबे वक्त से रिलेशन में थीं. इस शादी के दौरान चैत्रा के परिवार वाले भी मौजूद थे और साधारण तरीके से ही शादी की गई थी. 

नागार्जुन नहीं था शादी के लिए तैयार

शादी के बाद, जब चैत्रा (Chaitra Kotoor) नागार्जुन के घर गई तो उसे अंदर आने नहीं दिया गया. बाद में घरवालों ने दोनों को ही घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया. साथ ही कहा कि उनकी शादी अमान्य है. चैत्रा ने ये सारी बाते खुद पुलिस को दिए अपने बयान में बताई हैं. इसके साथ ही चैत्रा ने अपने बयान में बताया कि नागार्जुन शादी को लगातार आगे के लिए टाल रहा था. बाद में चैत्रा के घरवालों और समाज के लोगों के समझाने के बाद शादी के लिए तैयार हुआ था. 

ये भी पढ़ें: इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने किया था ऐसा बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, अब सामने आई Photo 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *