एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिखे Genelia-Riteish, रोमांटिक अंदाज में खेली Holi

एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिखे Genelia-Riteish, रोमांटिक अंदाज में खेली Holi

मनोरंजन

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारों पर रंगों का खुमार छाया हुआ है. बॉलीवुड के बहुत से सितारों की तस्वीरें होली खेलते हुए सामने आ चुकी हैं. इस बीच बॉलीवुड स्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia Deshmukh) का भी एक क्यूट वीडियो सामने आया.  जेनेलिया और रितेश (Genelia And Riteish) ने एक रोमांटिक वीडियो साझा करते हुए फैंस को होली की बधाई दी है. उनके इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

जेनेलिया ने शेयर किया वीडियो

रितेश और जेनेलिया (Genelia And Riteish Video) का रोमांटिक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. वहीं जेनेलिया रितेश पर फूल फेंक रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि पहले जेनेलिया रितेश को परेशान करते हुए उन पर रंग फेंकती हैं और फिर रितेश जेनेलिया के चेहरे पर जबरदस्त रंग मल देते हैं. वीडियो साझा करते हुए जेनेलिया ने लिखा, ‘कोविड के प्रतिबंध देखते हुए अपने तरीके से त्यौहार को खास बनाइए. चाहे छोटा और सीमित ही क्यों ना हो त्यौहार की भावना जरूरी होती है. हैप्पी होली’.

फिल्मों से दूर हैं जेनेलिया

अब जेनेलिया (Genelia Deshmukh) के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. बता दें कि रितेश और जेनेलिया ने साल 2003 में एक साथ फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से डेब्यू किया था. इसके बाद से ही दोनों एक दूसरे को डेट करने ले थे. साल 2012 में दोनो शादी के बंधन में बंधे थे. रितेश और जेनेलिया के दो बेटे हैं रियान और राहिल. जेनेलिया  (Genelia Deshmukh) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती हैं. शादी के बाद से वो काफी समय से फिल्मों से दूर हैं.

VIDEO-

यह भी पढ़ें- Taimur Ali Khan और Inaya ने खेली होली, खूबसूरत फोटोज आईं सामने

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *