एम्स की रिपोर्ट पर सवाल उठाने को लेकर भड़के Chetan Bhagat

मनोरंजन

नई दिल्लीः एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आत्महत्या बताया है. इससे मौत की जांच आसान हो गई है. सीबीआई ने भी एम्स (AIIMS) की रिपोर्ट को सही बताया है. बॉलीवुड के कई सितारे भी एम्स की रिपोर्ट से सहमत हैं, पर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) एम्स की रिपोर्ट से सहमत नहीं हैं.

एम्स की रिपोर्ट पर उठाए थे सवाल
विकास सिंह ने एम्स की रिपोर्ट पर असहमति जताते हुए सीबीआई निदेशक को पत्र लिखा था. उन्होंने अपने पत्र में एम्स की फॉरेंसिक टीम की जांच पर सवाल उठाते हुए रिपोर्ट को दोषपूर्ण बताया है. विकास सिंह ने अपने पत्र में मामले की जांच के लिए सीबीआई द्वारा गठित दूसरी फॉरेंसिक टीम को भेजने का भी आग्रह किया है.

एम्स की रिपोर्ट गलत होने के मांगे सबूत

लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने विकास सिंह के इन बयानों को लेकर गुस्सा जाहिर किया है. वह हाल ही में बरखा दत्त के शो ‘मोजो स्टोरी’ में आए थे. बातचीत के दौरान चेतन भगत ने कहा था, ‘मैं कभी एम्स नहीं गया, लेकिन आप दावा कर रहे हैं कि एम्स भ्रष्ट है? जबकि वह नौकरी देने वाले सबसे कठिन संस्थानों में से एक है’. चेतन भगत आगे कहते हैं, ‘यह सुनकर ऐसा लगता है कि जैसे आप कह रहे हैं कि आईआईटी दिल्ली भ्रष्ट है. इस पर मुझे बहुत गुस्सा आएगा. मुझे कुछ सबूत दिखाओ कि एम्स की रिपोर्ट गलत है. आप ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि जांच टीम ने जो कहा है, वह आपको अच्छा नहीं लग रहा है.’

ये भी पढ़ेंः KBC 12: Mrinalika बनीं इस सीजन की 25 लाख जीतने वाली पहली कंटेस्टेंट, जानिए क्या था वो सवाल

चेतन भगत अपने इस बयान की वजह से चर्चा में आ गए हैं. बता दें कि बॉलीवुड में उनकी कई किताबों पर फिल्में भी बन चुकी हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *