एम्स के खुलासे के बाद Swara Bhasker ने Rhea Chakraborty को लेकर उठाई आवाज

मनोरंजन

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने रिया चक्रवर्ती की रिहाई की मांग की है. रिया को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. उन पर आरोप है कि उन्होंने अपने प्रेमी, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद-फरोख्त की थी.

कांग्रेस नेता की सराहना की
लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर चौधरी की रिया को रिलीज करने की मांग का समर्थन करते हुए स्वरा ने ट्वीट किया, ‘बहुत बढ़िया सर! ’ उन्होंने ट्वीट में हैशटैग के साथ ‘रिलीज रिया चक्रवर्ती’ को टैग किया है.

 

रिया को बताया निर्दोष
स्वरा ने यह ट्वीट एम्स की रिपोर्ट आने के बाद किया था. एम्स की फॉरेंसिक टीम ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि अभिनेता ने आत्महत्या की है और उनकी हत्या नहीं हुई है.
इस बीच, सांसद ने एक ट्वीट में लिखा था, ‘सुशांत जी की मृत्यु से हम सभी दुखी हैं, पर एक महिला को गलत तरीके से आरोपी बना कर उन्हें सम्मानित नहीं किया जा सकता है. मैंने पहले ही कहा था कि रिया चक्रवर्ती निर्दोष (Rhea Chakraborty) है. उन्हें और परेशान किए बिना रिहा कर देना चाहिए. वह राजनीतिक साजिश का शिकार हुई हैं.’

मीडिया ट्रायल का लगाया आरोप 
शुरू से ही स्वरा रिया को लेकर मीडिया ट्रायल पर बात करती रही हैं. 6 सितंबर के अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘भारत ने अपना निम्न स्तर देखा! शेमफुल विच हंट. बेहद घृणित.’
स्वरा का एक पत्रिका में लेख प्रकाशित हुआ था. उसमें उन्होंने लिखा था कि सुशांत के पिता द्वारा पटना में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के बाद से सारा ध्यान उन पर आ गया था. यह बदनाम करने की कोशिश और मीडिया ट्रायल की वजह से हुआ. इसने बिना किसी सबूत, तथ्य के रिया को एक हत्यारिन सिद्ध कर दिया था. अब यह झूठ साबित हो रहा है.

चल रही है जांच
सुशांत की 14 जून को उनके बांद्रा स्थित घर पर मृत्यु हुई थी. उनके मौत की जांच सीबीआई कर रही है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और इन्फोर्समेंट डायरेक्टरेट ड्रग्स और वित्तीय लेनदेन की गड़बड़ियों की जांच में लगी है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

1 thought on “एम्स के खुलासे के बाद Swara Bhasker ने Rhea Chakraborty को लेकर उठाई आवाज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *