कपिल शर्मा की मां को बेटे की किस बात पर आया था गुस्सा? कही थी ऐसी बात

मनोरंजन

नई दिल्लीः कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) की लोकप्रिय के चलते हर हफ्ते यहां बड़ी-बड़ी हस्तियां आती हैं. ज्यादातर सेलिब्रिटीज अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं. हाल के एक एपिसोड में क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) आए. 

क्रिकेट और कॉमेडी का मेल है पुराना
कपिल शर्मा शो में भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना अपनी पत्नी प्रियंका रैना के साथ पहुंचे. इस दौरान उन्होने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए.

कोच की बेटी से हुई शादी
शो के दौरान सुरेश रैना बताते हुए नजर आए कि प्रियंका उनके कोच की बेटी हैं और वे बचपन से ही एक-दूसरे को जानते थे. उन्होंने बताया कि ऐसा भी वक्त आया, जब दोनों आठ साल तक नहीं मिले, क्योंकि प्रियंका विदेश चली गई थीं. जबकि, रैना क्रिकेट खेलने में व्यस्त थे.

ये भी पढ़ेंः विवेक अग्निहोत्री ने टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के बारे में ये क्या कह दिया!

घर-परिवार को लेकर हुई बातचीत
इस दौरान कपिल शर्मा और सुरेश रैना के बीच घर-परिवार को लेकर भी बातचीत हुई. कपिल ने कहा कि वह अपनी बेटी के जन्म के बाद अपनी पत्नी गिन्नी की और ज्यादा इज्जत करने लगे हैं, क्योंकि एक मां को बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

कपिल की मां ने बेटे पर कसा तंज
कपिल ने अपने परिवार का एक किस्सा शेयर करते हुए कहा, ‘मैंने गिन्नी से एक दिन कहा कि यार गिन्नी, बेटी के जन्म के बाद मेरे मन में आपके लिए और रिस्पेक्ट बढ़ गई है. जब मैं ये बात कह रह था, तब मेरी मां वहीं बैठी थीं. मेरी बात सुनकर वह बोलीं कि मैंने भी तीन बच्चों को जन्म दिया है, लेकिन मुझे तो तूने कभी ऐसा नहीं कहा.’ ये बात सुनकर सभी हंसने लगे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *