कपिल शर्मा ने सुनाया बेटी का अनोखा किस्सा, हिंदी-अंग्रेजी की तुलना में बंगाली ज्यादा समझती है अनायरा

मनोरंजन

नई दिल्लीः कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भाग-दौड़ भरी दुनिया में लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम करते हैं. वह कुछ भी बोलते हैं, लोगों को हंसी आ जाती है. ऐसा है उनका- सेंस ऑफ ह्यूमर. इसलिए कपिल आज लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना पाए हैं. लोग उन्हें कॉमेडी का बादशाह कहते हैं, जिसमें कोई संदेह नहीं है.

कपिल की तरह हंसमुख है अनायरा
कपिल की तरह उनकी प्यारी सी बेटी अनायरा भी पिता की तरह हंसमुख है. अनायरा से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा कपिल ने अपने शो में सुनाया था, जिसे जानकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. दरअसल, कपिल ने अपने फैंस को बताया कि उनकी बेटी हिंदी या अंग्रेजी नहीं समझती है. वह सिर्फ बंगाली भाषा ही समझती है.  फिर क्या था, कपिल के फैंस बेटी की तारीफ करने लगे.

ये भी पढ़ेः Bigg Boss 14: Nikki Tamboli की गंदी हरकत से रो पड़े राहुल वैद्य

घर-परिवार की बातें
कपिल शर्मा के शो में गेस्ट बनकर जब सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका आए थे, तब हंसी-मजाक के साथ घर-परिवार के अजीबो-गरीब किस्से शेयर किए गए थे. कपिल ने बताया था कि बेटी अनायरा हिंदी और अंग्रेजी बहुत कम समझती है, पर बंगाली भाषा सबसे ज्यादा समझती है.
कपिल ने कहा कि लोग अकसर घर में हिंदी, अंग्रेजी या फिर पंजाबी भाषा में बात करते हैं, पर अनायरा से जब हम बंगाली भाषा में बात करते हैं, तब वो सबसे पहले रियेक्ट करती है.

कपिल ने बताई वजह
कपिल ने इसका कारण बताया कि अनायरा की नानी उसका काफी ध्यान रखती है और उससे बेहद प्यार करती है. अनायरा की नानी बंगाली है, तो इस वजह से वह बंगाली ज्यादा सुनती है. 
कपिल की दिलचस्प बात सुनकर सुरेश रैना और उनकी पत्नी बेटी की तारीफ करने लगे. कपिल अकसर बेटी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *