करछी-तवा छोड़ Parineeti Chopra ने पकड़ी तलवार, दमदार डायलॉग्स के साथ रिलीज हुआ Saina का Teaser

मनोरंजन

नई दिल्ली: बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक ‘साइना’ का टीजर रिलीज हो गया है. साइना (Saina Nehwal) का किरदार निभा रहीं परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की एक्टिंग की टीजर में दमदार झलक देखने को मिली है. कुछ दिन पहले ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया था. अब टीजर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. यह पहली बार है जब परिणीति (Parineeti Chopra In Saina) किसी स्पोर्ट्स बायोपिक में नजर आने वाली हैं. 

दमदार डायलॉग से शुरुआत

‘साइना’ (Saina Nehwal) के टीजर में परिणीति (Parineeti Chopra Dialogues) दमदार डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. परिणीति बतौर साइना (Saina Nehwal) कहती हैं, ‘राजा बेटा कॉलेज पढ़ेगा मेरा, बेटी चूल्हा फूंकेगी और फिर 18 की होते ही हाथ पीले. स्टोरी फिनिश. लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ. करछी-तवे के बदले में, पकड़ी मैंने तलवार’. टीजर से साफ है कि फिल्म लिंगभेद से जुड़े मुद्दों पर चोट करने की कोशिश करेगी. अमोल गुप्ते (Amol Gupte) द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

 

 

ट्रोल हो चुका है मूवी का पोस्टर

साइना (Saina Nehwal) मूवी रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में आ चुकी है. इसके पोस्टर को लेकर लोग निर्देशक और कास्ट को जमकर ट्रोल कर रहे थे. यूजर्स का कहना है कि लोगो से ऐसा लग रहा है जैसे ये बैडमिंटन नहीं बल्कि टेनिस के खेल को दर्शाया गया है. क्योंकि बैडमिंटन में शटल को कभी भी उस तरीके से नहीं उछाला जाता है जिस तरह से पोस्टर में दिखाया गया है. पोस्टर में दिखाया गया हाथ का इशारा एक टेनिस सर्व की तरह है.

 

 

 

इन फिल्मों में दिखेंगी परिणीति

आपको बता दें, थिएटर्स में इस साल परिणीति (Parineeti Chopra Films) की यह दूसरी रिलीज फिल्म होगी. इससे पहले परिणीति (Parineeti Chopra) यशराज बैनर की फिल्म संदीप और पिंकी फरार (Sandeep Aur Pinky Faraar) में नजर आएंगी, जो 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जिसमें वो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ नजर आएंगी. इस साल उनकी पहली फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन है, जो 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है. परिणीति (Parineeti Chopra) 2019 में आखिरी बार पर्दे पर दिखी थीं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म केसरी (Kesari) में उन्होंने स्पेशल एपीयरेंस किया था, जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ ‘जबरिया जोड़ी’ (Jabariya Jodi) में नजर आई थीं. 

यह भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ने की तापसी और अनुराग की तारीफ, लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *