करीना कपूर खान हैं प्रेग्नेंट, सैफ अली खान ने लगाई खबर पर मुहर

अजब & गजब

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान (Kareena Kapoor And Saif Ali Khan) ने अपने फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी को साझा किया है. जल्द ही सैफ अली खान और करीना कपूर खान के घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है. बता दें करीना कपूर प्रेग्नेंट (Kareena Kapoor Pregnancy) हैं, और हाल ही में इस कपल ने अपनी इस खुशी को साझा किया है. बता दें कि आज सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का बर्थडे है, इस खास मौके पर सैफ अली खान ने अपने पापा बनने की खुशी को शेयर किया है. बता दें करीना कपूर सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं, उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह से भी दो बच्चे हैं, सारा अली खान और इब्राहिम खान.

सैफ अली खान ने करीना कपूर के प्रेग्नेंट (Kareena Kapoor Pregnancy) होने की खबर को कंफर्म करते हुए कहा कि हम दोनों दुबारा पैरेंट्स बनने जा रहे हैं. सैफ ने आगे कहा कि एक सदस्य और हमारे परिवार में जुड़ने वाला है, दूसरा बेबी हम एक्सपेक्ट रहे हैं. शुक्रिया सभी चाहने वालों का, प्यार और सपोर्ट. आपकों बता दें कि इससे पहले सैफ अली खान और करीना कपूर एक बेटे के माता पिता हैं. उनके बेटे का नाम तैमूर (Taimur) है, और तैमूर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

Read Also:-प्रियंका चोपड़ा ने कमला हैरिस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुने जाने पर दी बधाई

आए दिन सोशल मीडिया पर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि तैमूर सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड हैं. करीना के प्रेग्नेंट (Kareena Kapoor Pregnancy) होने की खबर पर रिएक्शन देते हुए उनके पिता रणधीर कपूर ने कहा है कि दो बच्चे होने जरुरी हैं, क्योंकि इससे एक दूसरे को कंपनी मिल जाती है. बता दें करीना कपूर से साल 2018 सितंबर में जब पूछा गया था कि आगे भी फैमिली प्लानिंग करेंगी, तो उन्होंने कहा था कि सैफ और वो दो साल बाद बेबी की प्लानिंग करेंगे.

कुछ समय पहले एक चैट शो में करीना कपूर ने कहा था कि वो और सैफ अली खान परिवार को आगे बढ़ाने की प्लानिंग में हैं, और दूसरे बेबी की प्लानिंग दोनों दो साल बाद करेंगे. करीना कपुूर जब पहले प्रेग्नेंट (Kareena Kapoor Pregnancy) थीं, उस दौरान सोशल मीडिया पर उनकी फोटो खूब वायरल हुईं थी. बता दें इस दौरान करीना कपूर भले ही फिल्मों में नजर ना आईं हो, लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना कपूर ने काम किया था. फिर चाहे वो रैंप वॉक हो या फोटोशूट्स हर जगह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं थी.

Read Also:-कैंसर से जंग जीत चुके युवराज सिंह ने संजय दत्त को दिया ये खास मैसेज…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *