कैंसर को हराकर पूजा में लीन हुए Sanjay Dutt, Video शेयर करके मान्यता बोलीं- ‘मेरे राम’

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने हाल ही में  कैंसर जैसी जानलेना बीमारी को मात दी है. इस जानकारी को खुद ही उन्होंने सोशल मीडिया शेयर किया था. वहीं अब कैंसर से जिंदगी की जंग जीतने के बाद संजय दत्त भगवान की भक्ति में लीन हैं. दशहरा के मौके पर संजय दत्त की पत्नी  मान्यता दत्त (Maanyata Dutt) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पूजा करते दिख रहे हैं. 

इस वीडियो संजय दत्त कई सारे पंडितों के साथ भगवान की आरती करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मान्यता ने जो कैप्शन लिखा है वह उनके हर फैन को इमोशनल कर रहा है. क्योंकि इस वीडियो को शेयर करते हुए मान्यता ने संजय को अपना राम बताया है. 

मान्यता दत्त ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘इस दशहरा को मैं एक ऐसे शख्स के लिए समर्पित करना चाहती हूं जो न केवल मेरे लिए बल्कि कई अन्य लोगों के लिए भी प्रेरणा रहे हैं. जिंदगी ने उन्हें बहुत सी मुश्किलें दी हैं, लेकिन उन्होंने हमेशा धैर्य, अनुग्रह और प्रेम के साथ संघर्ष किया है.’ 

मान्यता दत्त ने पोस्ट में आगे लिखा, ‘और जब हमें लगने लगा कि आखिरकार हमारे पास शांति आ गई है तो जिंदगी ने एक और चुनौती दे दी थी. आज उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि एक सकारात्मक दिमाग जीत सकता है. मुश्किल परिस्थितियों को लचीलापन और साहस से जीता जा सकता है. सच में संजू जैसा कोई नहीं है. आपने मुझे सिखाया कि जब हालात कठिन हो जाते हैं तो मजबूत इरादों वाला इंसान और मजबूत हो जाता है. आप मेरी ताकत, मेरा गौरव, मेरे राम हो.’ 

आपको बता दें कि मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह लगातार संजय दत्त के चाहने वालों को उनकी तबीयत के बारे में जानकारी देती रही हैं. मान्यता इन दिनों अपने बच्चों के साथ दुबई में हैं, उन्होंने हाल ही में अपने जुड़वा बच्चों के जन्मदिन की तस्वीरें भी शेयर की थी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *