कोरोना काल में नियम तोड़ने वालों पर फूटा Kareena Kapoor Khan का गुस्सा, बोलीं- तुम सब जिम्मेदार हो

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने पैनडेमिक के इस माहौल में लोगों से घरों में रहने और जितना संभव हो सके प्रिकॉशन्स लेने की अपील की है. करीना ने ऐसे लोगों पर नाराजगी जाहिर की है जो अब भी हालातों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं और जिनकी लापरवाही की वजह से चीजें बद से बदतर होती जा रही हैं. करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये ओपन लेटर पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपने मन की बात लिखी है.

यह सब अकल्पनीय है

करीना (Kareena Kapoor Khan) ने लिखा, ‘मेरे लिए यह अकल्पनीय बात है कि अब भी कुछ लोग ऐसे हैं जो इस बात की गंभीरता को नहीं समझ रहे हैं कि हमारा देश किन हालातों में है. अगली बार जब आप अपने घरों से निकलें या गलत ढंग से अपना मास्क पहनें या नियमों को नजरअंदाज करें तो प्लीज एक बार हमारे डॉक्टर्स और मेडिकल के स्टाफ के बारे में एक बार जरूर सोचें.’

इसे पढ़ने वाला हर कोई जिम्मेदार है

करीना (Kareena Kapoor Khan) ने लिखा, ‘वो (डॉक्टर्स) शारीरिक और मानसिक तौर पर टूटने की कगार पर आ चुके हैं. आपमें से हर कोई जो इसे पढ़ रहा है वो चेन को ब्रेक करने के लिए जिम्मेदार है. अब भारत को सही मायने में आपकी जरूरत है… जितनी कभी भी नहीं रही.’ तमाम सेलेब्रिटीज और करीना के ढेरों फैन्स ने उनके इस विचार की तारीफ की है.

अमृता अरोड़ा ने कॉमेंट बॉक्स में की तारीफ

करीना (Kareena Kapoor Khan) की अच्छी दोस्त मानी जाने वाली एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने क्लैपिंग इमोजी बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. बता दें कि लाल सिंह चड्ढा फेम एक्ट्रेस करीना कपूर खान बीते कुछ हफ्तों से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह पोस्ट व स्टोरीलाइन पर कॉन्टेंट शेयर करके कोविड के बारे में लोगों की गलतफहमियां दूर करने की कोशिश कर रही हैं.

ये भी पढ़ें अपनी लेटेस्ट तस्वीर के कारण चर्चा में हैं Kareena Kapoor, लोगों ने कहा- ‘पिंकी’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *