गर्लफ्रेंड से अवैध संबंध के शक में दो युवकों ने की दोस्त की हत्या, फिर किया ये काम

क्राइम / जुर्म

नोएडा में गर्लफ्रेंड के किसी और से संबंध होने के संदेह पर दो युवकों ने मिलकर अपने ही एक दोस्त की हत्या कर दी। इस हत्या को दुर्घटना साबित करने के लिए उन्होंने काफी कोशिश की, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के इलाबास गांव में अजीत (23) अपने दोस्त मोहित और विपिन के साथ एक ही मकान में किराये पर रहता था। उन्होंने बताया कि मोहित और विपिन की दो गर्लफ्रेंड थीं। उन्हें शक था कि उनका दोस्त अजीत भी उनसे बातचीत करता है और उसके भी उनसे संबंध हैं। 

उन्होंने बताया कि अजीत को रास्ते से हटाने के लिए मोहित और विपिन ने षड्यंत्र रचा और मंगलवार सुबह इन लोगों ने सोते समय अजीत के सिर पर भारी पत्थर से वार किया और इसके बाद दोनों ने अजीत के रिश्तेदार कपिल के घर पर जाकर उसको सूचना दी कि उसका एक्सीडेंट हो गया है और उसे अस्पताल में भर्ती कराना है।

पति-पत्नी की घर में घुसकर हत्या, वारदात से पहले हाथ-मुंह टेप से बांधे

अपर उपायुक्त ने बताया कि कपिल ने उनके साथ घटनास्थल पर जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद दोनों कपिल के घर से लौट कर आए। इसी बीच विपिन अपना बैग लेकर वहां से भाग गया। उन्होंने बताया कि मोहित ने 112 नंबर पर फोन करके मौके पर एंबुलेंस बुलाई तथा बताया कि उसके दोस्त अजीत का एक्सीडेंट हो गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि एंबुलेंस जब अजीत को लेकर यथार्थ अस्पताल पहुंची तो वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अपर उपायुक्त ने बताया कि इस दौरान मोहित भी अस्पताल से भाग गया। शव का पोस्टमॉर्टम करने पर यह बात सामने आई कि अजीत की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजन कसाराम की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया। बुधवार सुबह पुलिस ने एक सूचना के आधार पर मोहित को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि विपिन फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। अपर उपायुक्त ने बताया कि विपिन इससे पूर्व लूटपाट के मामले में गाजियाबाद से कई बार जेल जा चुका है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पत्थर भी मौके से बरामद कर लिया है। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *