‘गली बॉय’ फेम Siddhant Chaturvedi हुए कोरोना पॉजिटिव, इन सितारों के साथ चल रही थी शूटिंग

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री धीरे-धीरे अपनी रफ्तार पकड़ रही है. बीते साल से जारी कोरोना वायरस का कहर अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में कई बॉलीवुड सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली और मनोज बाजपेयी के बाद अब खबर है कि एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं.

सिद्धांत ने किया कंफर्म 

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद इंस्टास्टोरी में एक नोट लिखकर अपने फैंस को दी है. उनके इस पोस्ट के बाद अब बॉलीवुड के कई सितारों पर कोरोना वायरस का संकट घिरता नजर आ रहा है. क्योंकि सिद्धांत इन दिनों लगातार शूटिंग में व्यस्त थे. 

इंस्टास्टोरी में लिखी ये बात

सिद्धांत ने अपनी इंस्टास्टोरी में जानकारी देते हुए लिखा है, ‘फिक्र करने के लिए आप सभी का शुक्रिया. मेरा कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. इस वक्त मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और घर पर ही सेल्फ क्वारंटीन हूं. मैं एहतियात बरत रहा हूं और डॉक्टर द्वारा बताए नियमों का पालन कर रहा हूं. पॉजिटिव हूं और इससे निपट रहा हूं.’

कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर  के संग कर रहे थे शूटिंग 

सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ की शूटिंग में बिजी हैं. वह इस फिल्म में कटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ नजर आने वाले हैं. इन दिनों तीनों साथ में ही फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. 

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Akshay Kumar ने दमदार अंदाज में किया ‘Sooryavanshi’ की रिलीज डेट का ऐलान, देखें VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *