चाय की दुकान पर लिखा था पापा Saif Ali Khan का नाम, Sara ने तुरंत फोटो खींचकर भेजा ये खास मैसेज

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने परिवार से कितना करीब हैं ये उनकी पोस्ट देखकर पता चल जाता है. सारा का रिश्ता सौतेली मां करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ भी काफी अच्छा है. यही नहीं, वो अपने पिता के साथ भी अक्सर नजर आती हैं. अब सारा ने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लिए अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर किया है. 

पापा सैफ के लिए जाहिर किया प्यार

सारा (Sara Ali Khan) ने सैफ के लिए अपना प्यार जताने का एक अनोखा तरीका ढूंढ निकाला है. उन्होंने इसकी तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. इन फोटोज में वह एक चाय स्टॉल के बाहर बैठी हुई हैं. उस चाय स्टॉल का नाम ‘सैफ चाय वाला’ है. सारा एथनिक लुक में पोज देती नजर आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ है साथ ही बिंगी लगाई हुई है. इस फोटो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा- ‘आई लव माई डैड’.

अतरंगी रे की शूटिंग की पूरी

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग पूरी कर ली है. शूट रैप की फोटोज भी सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. सारा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- फिल्म की शूटिंग खत्म हुई. एक साल बाद. आनंद एल रॉय सर मुझे ये रोल, फिल्म और मौका देने के लिए शुक्रिया. इससे ज्यादा ढेर सारा प्यार, सपोर्ट करने, इंडिया के दर्शन कराने, टेस्टी खाना खिलाने, सूरज उगते ही ड्राइव करके लोकेशन पर जाने और सूफी जिंजर वॉटर के साथ शाम गुजारने के लिए शुक्रिया. बेस्ट टीम के साथ ये साल यादगार रहा. साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार और धनुष को पोस्ट में शुक्रिया कहा है.

कुली नंबर 1 में आई थीं नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा (Sara Ali Khan) आखिरी बार फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन के साथ नजर आईं थी. अब वह जल्द ही ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं. सारा के पास इन दिनों कुछ खास प्रोजेक्ट नहीं हैं.

यह भी पढ़ें- Lisa Haydon ने शेयर की बिकिनी में तस्वीरें, बेबी बंप में दिख रहीं खूबसूरत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *