जन्मदिन के दिन ही खत्म हो गया था इस हीरो का पूरा परिवार

मनोरंजन

नई दिल्लीः आज हम आपको एक ऐसे एक्टर की कहानी बताने जा रहे हैं, जिसे शायद आप भूल चुके होंगे. आज उनका जन्मदिन है, पर यह दिन उनके जीवन का सबसे दर्दनाक दिन साबित हुआ. हम बात कर रहे हैं, हीरो कमल सदाना (Kamal Sadanah) की. वह एक्टर जो फिल्म ‘रंग’ के गाने ‘तुझे ना देखूं तो चैन’ से काफी मशहूर हुए थे. इस खूबसूरत गाने में वह दिव्या भारती के साथ नजर आए थे.

20वें जन्मदिन में खत्म हो गया था परिवार
21 अक्तूबर 1970 को जन्मे इस अभिनेता की जिंदगी उनके 20वें जन्मदिन पर तबाह हो गई थी. इस दिन उनकी जिंदगी में एक ऐसी घटना घटी थी, जिसमें उनका पूरा परिवार खत्म हो गया था. कमल सदाना के माता-पिता के बीच अकसर झगड़े होते थे. कमल के 20वें जन्मदिन में भी ऐसा ही हुआ था, लेकिन इस बार हालात नियंत्रण से बाहर थे.  

कमल के 20वें जन्मदिन पर उनके पिता बृज सदाना ने उनकी मां और बहन को गोली मार दी थी. बृज सदाना ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पहले अपनी पत्नी और फिर बेटी को गोली मारी थी. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी. इसके बाद बृज सदाना ने खुद को भी शूट कर लिया था.

ये भी पढ़ेंः हरियाणवी गाने पर बच्ची का डांस देख हैरान हुए Amitabh Bachchan, वीडियो हुआ वायरल

यह सब कमल की नजरों के सामने हुआ था. इस घटना का उनके दिमाग पर गहरा असर पड़ा था. इसके बाद कमल की काउंसलिंग की गई थी. हैरत की बात यह थी कि कमल को आज तक नहीं पता चला कि उनके पिता ने गोली क्यों चलाई थी. 

फिल्मों के बाद टीवी पर रखा कदम
कमल सदाना की पहली फिल्म थी ‘बेखुदी.’ फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. लेकिन उनकी दूसरी फिल्म ‘रंग’ में लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया. बाद में यह एक्टर कई फिल्में में नजर आया, पर ‘रंग’ जैसी सफलता उन्हें दोबारा नहीं मिली.

उन्होंने फिल्मों से किनारा कल लिया और टीवी का रुख किया. धारावाहिक ‘कसम’ में काम किया. उन्होंने बाद में निर्देशन में हाथ आजमाया. उन्होंने साल 2007 में आई फिल्म ‘कर्कश’ का निर्देशन किया. इसके अलावा साल 2014 में फिल्म ‘रोर’ बनाई, पर वह फिल्म भी नहीं चली.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़े

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *