जब पटौदी पैलेस के बाहर Kareena Kapoor Khan दिखीं फैंस के साथ

मनोरंजन

नई दिल्लीः इसमें कोई संदेह नहीं है कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. यह खूबसूरत अदाकारा लंबे समय से हिंदी फिल्मों का हिस्सा रही हैं और आज भी अपनी अदाओं और व्यक्तित्व से लोगों का दिल जीत लेती हैं.

बॉलीवुड में 20 साल हुए पूरे  
2020 में बेबो को बॉलीवुड में अभिनय करते हुए 20 साल पूरे हो गए हैं. इससे उनके प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं. अभिनय कौशल के अलावा वह अपनी सुंदरता, स्टाइल और फैशन की समझ के लिए भी खासी लोकप्रिय हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: सारा गुरपाल ने बोला सबसे बड़ा झूठ! सामने आया मैरिज सर्टिफिकेट

पटौदी पैलेस के बाहर फैंस के साथ खिंचवाई फोटो
इस मौके पर हम आपको उनकी कुछ दुर्लभ तस्वीरों के बारे में बताते हैं. जिन्होंने हमारा ध्यान खींचा. अभिनेत्री ने भव्य पटौदी पैलेस के बाहर अपने दो फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाई. इस फोटो में बेबो एक साधारण पोशाक में दिख रही हैं. उन्होंने एक रॉयल ब्ल्यू हाइ नेक कार्डिगन के साथ मैच करती जीन्स और काले जूते पहने हुए हैं. अदाकारा ने हमेशा की तरह अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. वह बिना मेकअप के बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 
देखें यह तस्वीर:

 

‘अंग्रेजी मीडियम’ में दिखी थीं आखिरी बार
काम की बात करें तो करीना कपूर खान की आखिरी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) थी, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को होमी अदजानिया ने निर्देशित किया था. इसमें दिवंगत अभिनेता इरफान खान ने भी रोल किया था. इनके अलावा राधिका मदान और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आई थीं. 

फिलहाल अभिनेत्री अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की तैयारी कर रही हैं. इस फिल्म में उन्हें आमिर खान का साथ मिला है. दोनों सितारे इससे पहले ‘3 इडियट्स’ और ‘तालाश’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इसके साथ-साथ बेबो, सैफ अली खान के साथ अपने दूसरे बच्चे के स्वागत की भी तैयारी कर रही हैं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *