जब शख्स ने की Sonu Sood से शाहरुख खान जैसा बर्थडे मनवाने की गुजारिश, मिला ऐसा रिएक्शन

मनोरंजन

नई दिल्ली: महामारी में एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम चर्चा में खूब रहा. उन्होंने  लॉकडाउन के समय प्रवासी मजदूरों की हर संभव मदद की. इस दौरान लोगों ने सोनू सूद (Sonu Sood) की तारीफ में कसीदे पढ़े. अपनी दरियादिली के लिए मशहूर सोनू से लोग छोटी-बड़ी मदद की गुहार लगाते हैं. एक्टर भी जरूरतमदों को निराश नहीं करते. लोगों की हर मुमकिन मदद करते हैं. 

सोनू से अजीबो-गरीब मांग

ट्विटर पर कई बार लोग उनसे अजीबो-गरीब मांग करते हैं. फिर भी एक्टर जवाब देने से पीछे नहीं हटते और बहुत बेहतरीन जवाब देते हैं. हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद (Sonu Sood) से मांग की है कि उनका बर्थडे आने वाला है और वो चाहते हैं कि उनका सेलिब्रेशन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बर्थडे जैसा हो. 
यूजर ने ट्वीट किया, ‘सोनू सर, 5 नवंबर को बर्थडे है. ऐसे ही बुर्ज खलीफा पर सेलिब्रेशन करवा दो प्लीज.’ 

 

ये भी पढे़ंः करवा चौथ पर दिखा इन Celebs का खूबसूरत अंदाज, देखें PHOTOS

सोनू ने दिया धाकड़ जवाब

सोनू सूद ने इस यूजर को जवाब दिया, ‘बस आपका जन्मदिन 3 दिन लेट हो गया भाई. खैर थोड़ी से मेहनत करो और नाम कमाओ जिंदगी में फिर देखना, बुर्ज खलीफा क्या , आसमान पे नाम लिख देगी दुनिया.’

 

सोनू सूद (Sonu Sood) के रिप्लाई पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि 2 नवंबर को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपना 55वां बर्थडे मनाया था. इस दौरान दुबई का बुर्ज खलीफा भी उनके बर्थडे के जश्न में शामिल नजर आया. बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान की कई तस्वीरें दिखाई गई थीं. इससे जुड़े फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किए जा रहे हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *