जब Jacqueline Fernandez हुईं Wardrobe Malfunction का शिकार, Sonam Kapoor ने ऐसे बचाई लाज

मनोरंजन

नई दिल्ली: बीटाउन की हसीनाएं अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. रेड कार्पेट पर तो इन एक्ट्रेस के जलवे अलग ही लेवल पर होते हैं. रेड कार्पेट के लिए हर हसीना अपने पसंदीदा डिजाइनर से अपनी पसंद के कपड़े डिजाइन कराती हैं. ये आउटफिट्स का काफी महंगे भी होते हैं. इनकी फिटिंग से लेकर इनकी लेंथ का खूब ध्यान रखा जाता है. सारी तैयारियों के बाद भी कभी-कभी एक्ट्रेस वॉर्डरोब मालफंक्शन (Wardrobe Malfunction) का शिकार हो जाती हैं और इन्हें ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) फेस करना पड़ता है. ऐसा ही एक बार जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के साथ भी हो चुका है. 

अवॉर्ड नाइट पर हुआ ऐसा

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के साथ ऐसा ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) एक अवॉर्ड नाइट के दौरान हुआ. जैकलीन ने अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करने के लिए ब्लैक बॉडी फिटेड ऑउटफिट कैरी किया था. इस अटायर में कहीं-कहीं ट्रांजी कपड़े का प्रयोग किया गया था. एक्ट्रेस पर उनकी ड्रेस काफी अच्छी लग रही थी. इसके साथ उन्होंने रेड लिपस्टिक लगाई थी. साथ ही एक साइड में खोलकर अपने बाल रखे थे. एक नजर में किसी को भी पता नहीं चल सकता था कि जैकलीन के आउटफिट में कोई परेशानी है. 

सोनम ने बचाई जैकलीन की लाज

इस इवेंट के दौरान ही जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की अच्छी दोस्त सोनम कपूर (Sonam Kapoor) पहुंचीं. उनकी नजर एक्ट्रेस की बैक पर पड़ी तब उन्होंने देखा कि एक्ट्रेस की बैक बटन्स ओपेन थीं. इसके बाद उन्होंने तुरंत ही सिचुएशन को संभाला लिया. सोनम ने जैकलीन की बटन्स लगाई और दोनों ने ही मीडिया की ओर फनी फेस बना कर ऊप्स मोमेंट को संभाल लिया. इससे ये मोमेंट ज्यादा सीरियस नहीं हुआ और जैकलीन भी नरवस नहीं हुईं. 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के इस कदम की लोगों खूब सराहना भी की. साथ ही सोनम के ऐसा करने से जैकलीन (Jacqueline Fernandez) कंफर्टेबल महसूस कर सकीं. बता दें, दोनों काफी अच्छी दोस्त हैं और दोनों का ही फैशन सेंस काफी अच्छा है. 

ये भी पढ़ें: जब Katrina Kaif के साथ हुआ ‘Wardrobe Malfunction’, Salman Khan ने यूं संभाली बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *