जब Nushrratt Bharuccha को मांजने पड़े थे बर्तन और करना पड़ा झाड़ू-पोछा!

मनोरंजन

नई दिल्ली: ‘प्यार का पंचनामा’ फेम ग्लैमरस एक्ट्रेस नुशरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों लगातार अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. बीते दिनों राजकुमार राव के साथ वह फिल्म ‘छलांग’ में नजर आईं थीं. वहीं अब उनकी एक और फिल्म ‘अजीब दास्तान’ (Ajeeb Daastaans) भी OTT पर रिलीज हो चुकी है. लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि इतनी व्यस्त एक्ट्रेस को झाड़ू-पोछा और बर्तन मांझने का काम करना पड़ा था. यह बात किसी और ने नहीं बल्कि खुद नुशरत ने शेयर की है. 

किरदार में जान डालने के लिए की मेहतन

दरअसल नुशरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने फिल्म ‘अजीब दास्तान  (Ajeeb Daastaans)’ अब तक का उनका सबसे अलग किरदार निभाया है. इसमें वह नो मेकअप और घरेलू महिला का रोल निभा रही हैं. नुशरत ने आजतक से हुई बातचीत में बताया है कि उन्होंने अपने किरदार में जान डालने के लिए खुद मेड की तरह सारे काम किए.

 

ऐसे रोल मिलते नहीं 

इस बातचीत में नुशरत ने बताया, ‘इस तरह के रोल करना मुझे काफी पसंद हैं, लेकिन मुझे ऐसे रोल मिलते ही नहीं. आपको बता दूं कि इस फिल्म में आपने जिस नुशरत को देखा वो बिना मेकअप और ग्लैमर के मैं ही हूं. मैं इस तरह के सीरियस रोल काफी पसंद करती हूं क्योंकि ये रोल मुझे एक एक्टर के तौर पर अपना हुनर दिखाने का मौका देते हैं.’

अपने घर के झाड़ू, पोंछा और बर्तन धोए

इसके आगे नुशरत ने बताया, ‘मैं आपको सच बताऊं तो इस रोल की तैयारी के लिए मैंने अपने घर पर ही झाड़ू, पोंछा और बर्तन धोने शुरु कर दिए थे. क्योंकि मैं एक काम वाली की हालत को ठीक तरह से मेहसूस करना चाहती थी. इस फिल्म में मैंने एक काम वाली बाई मीनल का किरदार निभाया है. इस किरदार की बोली को समझने और बोलना सीखने में मेरे को-एक्टर अभिषेक बनर्जी और डायरेक्टर राज मेहता ने मेरी मदद की है.’

लॉकडाउन का दौर आया काम

नुशरत भरूचा की मानें तो इस फिल्म को अच्छे से कर पाने में लॉकडाउन का दौर बहुत काम आया. क्यों उस दौर में जब कामवालियों के आने जाने पर भी पाबंदी लग गई थी तो नुशरत ने घर का सारा काम खुद ही किया. 

इसे भी पढ़ें:  Sonu Sood भी हुए कोरोना के शिकार, ट्वीट कर कहा- मैं हमेशा आपके साथ…

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *