जब Ranveer Singh हुए Casting Couch का शिकार, बोले- उसने कहा बस एक बार छुओ न

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड में एक्ट्रेस अक्सर कास्टिंग काउच (Casting Couch) का शिकार होती हैं. आज कल कई एक्ट्रेस मुखर होकर बड़ी बेबाकी से अपनी बात भी लोगों के सामने रख रही हैं, लेकिन ऐसा सिर्फ लड़कियों के साथ नहीं होता है. बॉलीवुड के सफल अभिनेता भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं. एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी कास्टिंग काउच का शिकार हुए. उन्होंने ये किस्सा भी खुद ही सुनाया और कहा कि कास्टिंग काउच बॉलीवुड से जुड़ी एक सच्चाई है.

जब रणवीर हुए कास्टिंग काउस का शिकार

दरअसल, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने स्ट्रगल के दिनों में कास्टिंग काउच (Casting Couch) का शिकार हुए थे. एनडीटीवी को दिए अपने एक पुराने इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने अपने साथ हुई इस घटना जिक्र किया था. उन्होंने बताया कि उन्हें मुलाकात से पहले बताया गया कि वो एक सज्जन व्यक्ति हैं. रणवीर का कहना था कि उस शख्स ने उनका पोर्टफोलियो एक बार भी नहीं देखा. 

नहीं देखा रणवीर का पोर्टफोलियो

रणवीर (Ranveer Singh) ने कहा, ‘मैं बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुका था. इसलिए मुझे पता था कि 500 पन्ने के पोर्टफोलियो पर कोई नजर भी नहीं डालता. इसलिए मैंने एक बहुत इंप्रेसिव पोर्टफोलियो डिजाइन किया था, जिसे कोई भी कम से कम एक बार तो देखेगा ही, पर उन्होंने एक नजर भी नहीं डाली.’

रणवीर को कही ये बात

रणवीर (Ranveer Singh) आगे बताते हैं कि उसने कहा कि शोबिज की दुनिया में आगे बढ़ने के लिए स्मार्ट और सेक्सी होना जरूरी है. इस बातचीत के बीच उस शख्स ने रणवीर से कहा कि आगे आकर एक बार छुओ न, जिस पर रणवीर ने साफ इंकार किया. वो शख्स लगातार दबाव बनाता रहा और जब रणवीर सख्ती से मना किया तो वो रूठ गया, रणवीर कहते हैं, ‘वो ऐसे रूठ गया मानो जैसे किसी आशिक का दिल टूट गया हो.’ 

कई और लोगों के साथ भी हुआ था ऐसा

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कहा कि उन्होंने इस घटना के बाद कई स्ट्रगलर्स से ये बात साझा की और अपना एक्सपीरियंस बताया, जिस पर उन्होंने भी रणवीर जैसा ही रिएक्शन दिया. साथ ही रणवीर को बताया कि उनकी भी उस शख्स के साथ मुलाकात वैसी ही रही है और वे भी कास्टिंग काउच (Casting Couch) का शिकार हो चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: फिर से ‘सुल्तान’ ने दिखाया बड़ा दिल, कोरोना काल में ऐसे कर रहे मदद  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *