जल्द आने वाला है Kareena Kapoor Khan और Saif Ali Khan का बेबी! Saba Ali Khan ने शुरू किया काउंटडाउन

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दो बड़े खानदान कपूर और पटौदी को अब नया चिराग मिलने वाला है. दोनों परिवारों और इनके चाहने वालो को आने वाले नन्हे मेहमान का बेसब्री से इंतजार है.  जानकारी के अनुसार अब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की डिलीवरी जल्द ही हो सकती है. इसे लेकर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan) ने अब काउंटडाउन भी शुरू कर दिया है. 

ऐसा क्या लिखा करीना की ननद सबा ने

दरअसल बीते दिनों बताया गया था कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की ड्यू डेट 15 फरवरी है. जिसके कारण अब लोगों को हर पल एक खुशखबरी का इंतजार है. इसी बीच सैफ की बहन सबा ने  इंस्टा स्टोरी में एक काउंटडाउन पोस्ट किया था, जिसमें सैफ, करीना और तैमूर की तस्वीरों के साथ सैफ की QuadFather वाली फोटो को भी इस्तेमाल किया. देखिए ये फोटो…

सैफ का चौथा बच्चा होगा ये नन्हा मेहमान

इस तस्वीर में गॉडफादर वाले अंदाज में बैठे हुए सैफ नजर आ रहे हैं, जिसमें QuadFather लिखा हुआ है साथ ही इस तस्वीर पर 3 लिखा हुआ है. इसे लोग सैफ करीना के बच्चे के आने का काउंटडाउन मान रहे हैं. अब यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. बता दें कि यह फोटो सैफ और करीना के प्रेग्नेंसी एनाउंस करने के बाद सोहा अली खान ने शेयर की थी. जिसमें QuadFather का मतलब है- गॉडफादर की तरह सैफ को यहां क्वॉडफादर बताया था, क्योंकि यह उनका चौथा बच्चा होगा.

ऐसा है सैफीना का प्यार का सफर

आपको बता दें कि करीना और सैफ की शादी 2012 में हुई थी. दोनों को फिल्म ‘टशन’ के सेट पर प्यार हुआ था. जिसके बाद उन्होंने शादी का फैसला लिया. इस जोड़ी को इनके फैंस ने सैफीना नाम दिया था. साल 2016 में दोनों के पहले बेटे तैमूर का जन्म हुआ था. याद दिला दें कि सैफ ने इसके पहले एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी. साल 2004 में सैफ और अमृता का तलाक हो गया. दोनों के दो बच्चे हैं, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान.

इसे भी पढ़ें: जब Jacqueline Fernandez हुईं Wardrobe Malfunction का शिकार, Sonam Kapoor ने ऐसे बचाई लाज

Dia Mirza की शादी की अनदेखी Photos आ गई हैं सामने, नहीं देखी तो अब देख लीजिए

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *