जल्द ही रिलीज होगा Amaal Malik का ये रोमांटिक गाना, फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

मनोरंजन

मुंबई: सिंगर अमाल मलिक (Amaal Malik) भारत के ऐसे कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में उपलब्धियां हासिल की है. सभी मेजर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उन्होंने 10 मिलियन से ज्यादा श्रोताओं को अपनी ओर आकर्षित किया है. वे ‘कबीर सिंह’, ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘एयरलिफ्ट’ और ‘कपूर एंड संस’ जैसी फिल्मों के लिए हिट संगीत दे चुके हैं.

अमाल मलिक का नया गाना
संगीतकार, गायक, गीतकार अमाल अब अपनी बहुप्रतीक्षित पॉप डेब्यू ‘तू मेरा नहीं’ रिलीज करने के लिए तैयार हैं. अमाल ने इस रोमांटिक सॉन्ग को गाया और कंपोज किया है और इसके बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं जिन्होंने ‘बोल दो ना जरा’, ‘मैं रहूं या ना रहूं’, ‘हमारी अधूरी कहानी’, जैसे कई चार्टबस्टर सॉन्ग्स लिखे हैं.

5 नवंबर को रिलीज किया जाएगा सॉन्ग
इस सॉन्ग का विषय प्यार, अलगाव और फिर जीवन में आगे बढ़ने पर आधारित है. इस भव्य संगीत वीडियो में अमाल और सुपरमॉडल अभिनेत्री अदिति बुधाथोकी नजर आएंगे. सारे अमालियंस जो मलिक के गानों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं उनके लिए एक खुशखबरी है, और वह यह है कि अमाल मलिक के इस सॉन्ग का ऑडियो 5 नवंबर को रिलीज किया जाएगा.

अमाल मलिक ने कही ये बात
अमाल मलिक का कहना है कि, ‘मैं हमेशा से अपने लिए नॉन फिल्मी संगीत बनाना चाहता था और मैं बेहद खुश हूं कि ‘तू मेरा नहीं’ रिलीज होने जा रहा है. मैंने पहली बार म्यूजिक वीडियो के लिए गाना कंपोज किया, और उसमे फीचर भी करता नजर आऊंगा. मैं उम्मीद करता हूं कि मैं अपने फैंस की आशाओं पर खरा उतरूंगा. दुबई से मेरे म्यूजिक कैरियर की शुरुआत हुई थी और मैंने अपना पहला सिंगल भी वहीं शूट किया. इसीलिए ‘तू मेरा नहीं’ बहुत सारे वजहों से मेरे जीवन में बहुत मायने रखता है. सोनी म्यूजिक और मेरे निर्देशक आरिफ वास्तव में संगीतात्मक, रचनात्मक तौर पर बहुत ही बेहतरीन हैं. उन्होंने मुझे म्यूजिक को एक्सप्लोर करने का पूरा मौका दिया और रचनात्मक स्वतंत्रता दी जो हर कलाकार को मिलनी चाहिए, ताकि मैं इसमें अपनी पूरी शिद्दत लगा दूं और लोग वाकई जान पाएं कि मैं कौन हूं.’

मार्केटिंग ब्लिट्जक्रेग द्वारा प्लान किए गए इस गाने को सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा रिलीज किया जाएगा. ‘तू मेरा नहीं ‘ सॉम्ग का ऑडियो 5 नवंबर, 2020 को रिलीज किया जाएगा.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *