जावेद अख्तर पर भड़कीं कंगना, कहा- एक थी शेरनी …और एक भेड़ियों का झुंड

मनोरंजन

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयान को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस बार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत पर निशाना साधा है. शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया है. अब इस पर कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने खुद को शेरनी बताया है.

कंगना ने संजय राउत के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि एक थी शेरनी ….. और एक भेड़ियों का झुंड. अपने इस ट्वीट के साथ कंगना ने साफ कर दिया है कि वे बॉलिवुड में हर लड़ाई के लिए तैयार है. बता दें कि ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप पर बात करने के लिए घर बुलाने और धमकी देने का आरोप कंगना रनौत ने जावेद पर लगाया था. 

संजय राउत ने दी केस की जानकारी
संजय राउत ने ट्वीट कर कहा था कि गीतकार जावेद अख्तर ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपमानजनक बयान देने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की है. मुंबई के अंधेरी में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के सामने शिकायत दर्ज की गई है. 

कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज
स्पॉटबॉय की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है, ‘जावेद अख्तर ने कंगना को धमकी नहीं दी. अब यह मामला कोर्ट में पहुंच चुका है और जावेद अख्तर लंबी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं. अदालत के बाहर सेटलमेंट करने का कोई सवाल नहीं उठता. सूत्र का कहना है कि जावेद साहब काफी सहनशील स्वभाव के हैं, लेकिन ये सब चीजें काफी समय से चल रही थीं. इसके खिलाफ एक्शन लेना जरूरी हो गया था. जावेद साहब ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है.’

ये है पूरा मामला
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप पर बात करते हुए कंगना रनौत ने पिंकविला से कहा था, ‘जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया था और कहा था कि राकेश रोशन और उनका परिवार बड़े लोग हैं. अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगती हो तो तुम कहीं नहीं जा सकोगी. वे तुम्हें जेल भिजवा देंगे और तुम्हारे पास खुद को नुकसान पहुंचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा. तुम सुसाइड तक का सोच सकती हो. यह सारी चीजें उन्होंने मेरे से कही. उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि अगर मैं ऋतिक रोशन से माफी नहीं मागती हूं तो मैं सुसाइड कर लूंगी? वह मेरे ऊपर चिल्लाए. गुस्सा भी किया. मैं उनके घर पर बैठी हुई कंपकंपा रही थी.’

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जावेद अख्तर ने दर्ज कराया मानहानि का केस

VIDEO

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *