जैकलीन की नैंया पार लगाने फिर आगे आए सलमान, बर्थडे पर दिया Kick 2 का गिफ्ट

अजब & गजब

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसस के करियर बनाए हैं, जिनमें से कई एक्ट्रेसस को कामयाबी मिली, तो कई ग्लैमर वर्ल्ड की चकाचौंध में गुमनाम हो गई. श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) ने बॉलीवुड में एंट्री तो अपने दम पर की थी, लेकिन उन्हें भी पहचान सलमान खान की फिल्म किक (Kick) से मिली.

फिल्म में जैकलीन ने सलमान खान (Salman Khan) की प्रेमिका का रोल प्ले किया था. किक के बाद जैकलीन के लिए फिल्मों की लाइन लग गई, लेकिन पिछले एक साल से जैकलीन का करियर ग्राफ लगातार डूब रहा है. उन्होंने पिछले एक साल में केवल एक फिल्म की हैं, जो फ्लॉप रही, इसके अलावा नेटफिलिक्स पर रिलीज हुई उनकी वेब सीरीज मिसेज सीरियल किलर भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. ऐसे में एक बार फिर सल्लू मियां ने जैकलीन के करियर को उठाने का फैसला किया है.

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के बर्थडे पर साजिद नाडियाडवाला ने किक 2 (Kick 2 movie) की घोषणा की है. इस फिल्म को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही थी, लेकिन एक्ट्रेस के बर्थडे पर इसे ऑफिशियल कर दिया गया है. इस बात की घोषणा करते हुए नाडियाडवाला ग्रैंडसन के सोशल मीडिया पेज पर लिखा गया- “जैकलीन के जन्मदिन पर ढेर सारी मौज मस्ती. इंतजार खत्म हुआ. साजिद नाडियाडवाला ने किक 2 (Kick 2 movie) की स्क्रिप्ट लॉक कर दी है.वर्दा खान नाडियाडवाला का ये बड़ी न्यूज शेयर करने के लिए शुक्रिया. नाडियाडवाला ग्रैंडसन फैमिली को सलमान और जैकलीन की किक के जल्द शुरू होने का इंतजार.”

किक 2 (Kick 2 movie) की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है यानी कि जल्द ही सलमान और जैकलीन इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर देगें. हालांकि उससे पहले सलमान खान को अपनी फिल्म राधे की शूटिंग पूरी करनी है. इसके अलावा उनकी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली भी कतार में है.

बता दें एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इस साल कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आई थी. जिसमें मेरे अगंने में और गंदे फूल जैसे हिट सॉन्गस शामिल हैं. वहीं लॉकडाउन में एक्ट्रेस ने अपना ज्यादातर समय सलमान खान के फार्म हाउस पर बिताया. इस दौरान सलमान और जैकलीन का सॉन्ग तेरे बिना भी रिलीज किया गया था.

फिल्म किक की बात करें तो ये फिल्म 25 जुलाई 2014 को रिलीज हुई थी. फिल्म में सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, रणदीप हुड्डा और नवाजद्दीन सिद्दीकी नजर आए थे. साजिद नाडियाडवाला के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को आडियंस से काफी अच्छा रिसपॉन्स मिला था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. अब फिल्म का सीक्वल आ रहा है तो फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है, हालांकि किक 2 में विलेन कौन होगा इसका खुलासा नहीं किया गया है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *