ड‍िलीवरी के अन‍िता हसनंदानी ने घटाया 1 क‍िलो, 15Kg घटाने के ल‍िए कर रही है ये तैयारी

Health & Fitness

पोस्ट प्रेग्नेंसी यूं कर रही हैं अनीता वजन कम

अनीता ने जब से अपने बच्चे को जन्म दिया है, उसके बाद से अब तक उन्होंने सिर्फ 1 किलो ही वजन कम किया है। हालांकि, उन्हें अभी 15 किलो वजन और घटाना है। यह बात उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखी थी। कैप्शन में अनीता ने लिखा था, ‘कम से कम एक किलो वजन कम हो गया।’ दूसरी ही स्टोरी में उन्होंने एक क्राइंग बेबी फिल्टर लगाते हुए उदास चेहरा बनाकर लिखा, ‘सिर्फ 1 किलो कम हुआ, अभी 15 किलो और कम करना है।’

अनीता ने फ्लोरल ड्रेस में फ्लॉन्ट किया पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट

अनीता ने फ्लोरल ड्रेस में फ्लॉन्ट किया पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट

हाल ही में अनीता हसनंदानी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने अपने एक्स्ट्रा किलो को खूबसूरत पिंक और ग्रीन फ्लोरल ड्रेस में फ्लॉन्ट किया था। उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि ऐसा आउटफिट का चुनाव करें, जो आपको एक्स्ट्रा किलोज या अधिक वजन होने पर भी अच्छा महसूस कराए।

ब्रीदिंग एक्सरसाइज का लेती है सहारा

ब्रीदिंग एक्सरसाइज का लेती है सहारा

प्रत्येक दिन सुबह अनीता ब्रीदिंग एक्सरसाइज का अभ्यास करती हैं। एब्डॉमिनल ब्रीदिंग, कपालभाती, नाड़ी शोधन प्राणायाम आदि करती हैं। इससे वे शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ और शांत रख पाती हैं। इसके अलावा वे प्रतिदिन टहलती हैं। योग का अभ्यास करती हैं। बेली डांसिंग करती हैं। डाइट में वे हेल्दी चीजें ही खाना पसंद करती हैं। घर का खाना उन्हें अच्छा लगता है। फिगर को मेंटेन रखने के लिए तेल-मसालेदार चीजों का सेवन कम ही करती हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *