ढेर सारे गिफ्ट्स लेकर Kareena Kapoor के घर पहुंचीं Sara Ali Khan, वीडियो में दिखा फ्रेश लुक

मनोरंजन

नई दिल्ली: करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. इस बच्चे को देखने के लिए धीरे-धीरे परिवार के सभी लोग पहुंच रहे हैं. बीते दिनों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), सोहा अली खान (Soha Ali Khan), कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) सहित अन्य लोगों ने अभिनेत्री के घर जाकर उनका हाल-चाल लिया. अब सैफ और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी अपने नन्हे भाई से मुलाकात की.

सारा पहुंचीं करीना के घर

सारा अली खाना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके हाथ में ढेर सारे गिफ्ट्स नजर आ रहे हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) करीना (Kareena Kapoor) के नए घर पहुंचीं. वह अपने जिम सेशन के बाद सीधे करीना (Kareena Kapoor New House) के घर गईं. सामने आए वीडियो में सारा (Sara Ali Khan) ने तीन बैग अपने हाथ में पकड़ रखे हैं जो खासकर मां और बच्चे के स्टोर से लिए गए हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) करीना (Kareena Kapoor Second Baby) के बच्चे को देखने अकेली पहुंची थीं.

 

 

यह  भी पढ़ें- Sonam Kapoor ने किया अजब सवाल, जनता ने भी कर दिया गजब Troll

जिम से सीधे गईं करीना के घर

सारा (Sara Ali Khan) ने आर्मी ग्रीन कलर की बोट नेक शेप का प्लेसूट पहना था. इस आउटफिट के साथ उन्होंने फ्लोरल मास्क लगा रखा था.  जिम जाने की वजह से सारा  (Sara Ali Khan) के बाल गीले थे जिसकी वजह से उन्होंने बालों को खुला रखा था. इससे पहले सारा (Sara Ali Khan Gym Class)अपने जिम क्लास भी जाती हुई देखी गई थीं. 

यह भी पढ़ें- Suhana Khan किचन में कर रही थीं काम, Photos हुईं वायरल

21 फरवरी को दूसरे बच्चे को दिया जन्म

आपको बता दें, करीना (Kareena Kapoor Delivery) को 20 फरवरी की रात ही ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और 21 फरवरी को करीना (Kareena Kapoor Second Child Birth) ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया. करीना (Kareena Kapoor Baby Delivery) के दूसरे बच्चे की डिलीवरी के लिए बड़े घर में शिफ्ट हुई हैं. यह घर उनके पिछले घर से बड़ा है और दोनों बच्चों के स्पेस को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है.

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट Nikki tamboli बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार, कही ये बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *