थम गया विवाद! Amazon Prime Videos ने ‘तांडव’ सीरीज को लेकर बिना शर्त मांगी माफी, कही ये बात

मनोरंजन

नई दिल्ली: अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Videos) ने अपने शो ‘तांडव’ (Tandav) के लिए मंगलवार को ‘बिना शर्त’ माफी मांग ली. अमेजन प्राइम ने कहा कि दर्शकों को जो सीन आपत्तिजनक लगे थे उन्हें पहले ही हटा दिया है.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मोहम्मद जीशान अय्यूब (Mohammed Zeeshan Ayyub) अभिनीत इस सीरीज के विभिन्न दृश्यों को लेकर खासा विवाद पैदा हो गया था. आरोप लगा कि इस शो से धार्मिक भावनाएं आहत हुईं. इस संबंध में कई केस भी दर्ज कराए गए हैं.

अमेजन प्राइम वीडियो ने एक बयान में कहा, ‘अमेजन प्राइम वीडियो को खेद है कि हाल ही में शुरू की गई काल्पनिक सीरीज तांडव के कुछ दृश्य दर्शकों को आपत्तिजनक लगे. हम  किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं चाहते थे. इस बात से अवगत कराए जाने पर, उन आपत्तिजनक दृश्यों को या तो हटा दिया गया या फिर एडिट किया गया. हम अपने दर्शकों की आस्थाओं का सम्मान करते हैं और उन दर्शकों से बिना शर्त माफी मांगते हैं, जिन्हें ठेस पहुंची है.’

ये भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीन पर कुछ भी ट्वीट करने से पहले पढ़ लें ये नियम, सख्त हुआ ट्विटर

कंपनी ने कहा कि हमारी टीमें कंपनी की विषय मूल्यांकन का पालन करती हैं, और हम मानते हैं कि दर्शकों की बेहतर सेवा के लिए, समय-समय पर इनमें बदलाव करना आवश्यक है. भारतीय कानूनों का अनुपालन करते हुए, और दर्शकों की संस्कृति और आस्थाओं का सम्मान करते हए, अपने सहयोगियों के साथ आगे भी मनोरंजक विषयों पर काम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *