दिवंगत एक्‍टर चिरंजीवी सरजा के घर आया नन्‍हा मेहमान, इमोशनल कर देंगी ये तस्वीरें

मनोरंजन

नई दिल्ली: दिवंगत कन्नड़ अभिनेता चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) की पत्‍नी मेघना राज (Meghana Raj) ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया है. चिरंजीवी के भाई अभिनेता ध्रुव सरजा, उनकी पत्‍नी प्रेरणा समेत पूरी सरजा फैमिली ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिए साझा की है. 

ध्रुव ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा, ‘बेबी बॉय. जय हनुमान.’ वहीं प्रेरणा ने लिखा, ‘मेघना ने बेटे को जन्‍म दिया है. आप सभी की प्रार्थनाओं और सपोर्ट के लिए धन्यवाद.’

चिरंजीवी के चचेरे भाई सूरज सरजा ने भी परिवार में नए मेहमान के स्‍वागत में लिखा, ‘नन्‍हे मेहमान का स्‍वागत है, उसे ढेर सारा प्यार.’ 

जून में हुआ चिरंजीवी का निधन 
चिरंजीवी सरजा और मेघना ने 2018 में शादी की थी. चिरंजीवी का जून में बेंगलुरु के एक अस्पताल में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था. वह 36 साल के थे.

ये भी पढ़ें: #KashmirBlackDay: आज ही के दिन पाकिस्‍तान ने किया था पहला दुस्साहस, भारत ने याद दिला दी थी औकात

नवजात बच्‍चे की तस्‍वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुईं. दिवंगत चिरंजीवी के फैन क्लबों ने इसे हाथों-हाथ लिया. इन तस्‍वीरों में से एक में बच्‍चे को अपने पिता चिंरजीवी की फोटो के साथ दिखाया गया है, वहीं दूसरी तस्‍वीर में ध्रुव बच्‍चे को अपनी बांहों में लिए नजर आ रहे हैं. 

 

जाहिर है इस मासूम की तस्‍वीरों ने चिंरजीवी के प्रशंसकों को भावुक कर दिया है. कुछ दिन पहले ही सरजा फैमिली ने मेघना की गोद भराई का जश्‍न बड़ी धूमधाम से मनाया था, जिसकी झलक मेघना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करके दिखाई थी. 

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *