दुखद: सीरियल kumkum Bhagya की एक्ट्रेस जरीना रोशन खान का हुआ निधन

मनोरंजन

नई दिल्लीः टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री जरीना रोशन खान (Zarina Roshan Khan) का निधन हो गया है. वह लोकप्रिय धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘कुमकुम भाग्य’ में काम कर चुकी हैं.  बताया जा रहा है कि अभिनेत्री को कार्डियक अरेस्ट आया था. वह 54 साल की थीं. जरीना के निधन पर कई सितारों ने शोक व्यक्त किया है.

ये भी पढ़ेंः Arjun Rampal की गर्लफ्रेंड के भाई को NCB ने किया गिरफ्तार! हो सकते हैं कई खुलासे

सितारों ने जताया शोक
जरीना ने टीवी शो के अलावा कुछ फिल्मों में भी काम किया था, पर उन्हें असली पहचान धारावाहिकों से ही मिली. ‘कुमकुम भाग्य’ में वह इंदू सूरी के किरदार में नजर आई थीं, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. उनकी अचानक मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है. जरीना को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए ‘कुमकुम भाग्य’ में उनके साथी कलाकार शब्बीर अहलूवालिया और श्रीति झा सोशल मीडिया पर गए.

शब्बीर ने उनके साथ एक फोटो पोस्ट की और लिखा, ‘ये चांद सा रोशन चेहरा.’ शब्बीर की इस पोस्ट पर श्रद्धा आर्य, मृणाल ठाकुर, अंकित मोहन और अन्य सितारों ने जरीना रोशन खान को श्रद्धांजलि अर्पित की.

श्रीति झा ने इस दुखद मौके पर जरीना रोशन खान का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह मस्ती में डांस करती हुई नजर आ रही हैं.  इसके अलावा श्रीति ने जरीना के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है.

 

 

A post shared by Sriti Jha (@itisriti) on

 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़े

VIDEO

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *