धूम मचा रहा है Ritesh​ Pandey का सॉन्ग ‘कवना चक्कर में फंसनी’, देखिए ये मजेदार VIDEO

मनोरंजन

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में शादी-विवाह के मौसम में सात फेरों का गठबंधन की चर्चा जोरों पर है. आए दिन किसी न किसी हीरो-हीरोइन की शादी या सगाई की खबर सुर्खियों में रहती है. इसी कड़ी में भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh​ Pandey) भी अभिनेत्री काजल राघवानी (Kajal​ Raghwani) और ‘ट्रेंडिंग गर्ल’ नीलम गिरी (Neelam​ Giri) के चक्कर में फंस गए हैं, फिर गा रहे हैं, ‘कवना चक्कर में फंसनी’ (Kawna Chakkar Me Fasani).

जबर्दस्त है VIDEO

दरअसल, यह पूरी कहानी वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया गाना ‘कवना चक्कर में फंसनी’ का है, जो कि रिलीज होते ही वायरल हो गया है.

दो बीबियों के चक्कर में

वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस प्रस्तुत इस गाने में रितेश पांडे दो बीबी के चक्कर काफी परेशान दिख रहे हैं और खुद से ही यह सवाल कर रहे हैं ‘कवना चक्कर में फंसनी. यह गाना बिहार में चर्चित ‘पकड़ुआ विवाह’ पर आधारित है.

यूं हुई तकरार

गाने में रितेश पांडे की शादी जबरदस्ती काजल राघवानी से करा दी जाती है. घर आने पर नई नवेली दुल्हन काजल राघवानी और ब्याहता पत्नी नीलम गिरी की झड़प और दोनों मेरा पति सिर्फ मेरा है के तर्ज पर अपना-अपना अधिकार जताती हैं.

गाना हो रहा वायरल

लोगों द्वारा गाना को पसंद किए जाने के बाद रितेश ने कहा कि गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. उन्होंने वल्र्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के ओॅनर रत्नाकर कुमार का शुक्रिया भी अदा किया है.

रवि पंडित हैं डायरेक्टर

इस गाने में रितेश पांडे, काजल राघवानी और नीलम गिरी की तिकड़ी और इनके बीच केमिस्ट्री देखने लायक है. गाने को रितेश पांडे, अंतरा सिंह प्रियंका और शिल्पी राज ने गाया है, जबकि गीत लिखा है जे डी बहादुर ने. संगीत छोटू रावत ने तैयार किया है. वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं. कोरियोग्राफर राहुल यादव और एडिटर दीपक पंडित हैं. पीआरओ रामचन्द्र यादव हैं.

इसे भी पढ़ें:  Shahid Kapoor की मां Neelima Azeem ने दो टूटी शादियों पर तोड़ी चुप्पी, किया रिश्तों पर खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *