पत्नी के आगे छोटा और बेकार महसूस कर रहे एक्टर R Madhvan, जानिए क्या है वजह

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhvan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि किस तरह उनकी पत्नी इन दिनों उन्हें छोटा महसूस करा रही हैं. वीडियो में आर माधवन (R Madhvan) कह रहे हैं कि जब आपकी पत्नी देशभर के गरीब बच्चों को पढ़ा रही हो और आप पूरी तरह से छोटा और बेकार महसूस करें.

छोटा महसूस कर रहे आर माधवन

वीडियो में ये बात कहने के बाद आर माधवन (R Madhvan) कैमरा लेकर दूसरे कमरे का नजारा दिखाते हैं जहां उनकी पत्नी बच्चों को फ्री ऑनलाइन क्लासेज दे रही हैं. वीडियो को कुछ ही घंटे में साड़े तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कॉमेंट बॉक्स में ढेरों फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘सेम मैडी. मेरी 86 साल की मां मजबूर बच्चों को अंग्रेजी बढ़ाती हैं.’

ऐसा था फैंस का रिएक्शन

एक अन्य यूजर ने लिखा- वो सही मायने में स्त्रीस्टार है. बता दें कि आर माधवन (R Madhvan) इन दिनों अपनी फिल्म रॉकेट्री के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म में माधवन (R Madhvan) ने लीड रोल प्ले किया है. फिल्म में माधनव (R Madhavan) नंबी नारायणन की भूमिका निभा रहे हैं. माधवन के साथ ही सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) गेस्ट अभिनेता के तौर पर नजर आएंगे.

फैंस को रॉकेट्री का इंतजार

फिल्म में लीड रोल करने के साथ-साथ माधवन ने इस फिल्म की कहानी भी लिखी है और फिल्म का निर्देशन भी उन्हीं ने किया है. फिल्म के ट्रेलर को पब्लिक का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और अब फैंस को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार है. फिल्म भी ट्रेलर जैसा ही जादू दर्शकों पर चला पाती है या नहीं ये जानने के लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा.

ये भी पढ़ें

Rishi Kapoor Death Anniversary: बचपन में जब रूठ जाते थे, तब जानिए किस स्टार से मिलती थी रिश्वत

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *