पहली फिल्म के बाद ही Kangana ने ले लिया था Karan Johar से पंगा, ये पुराना वीडियो है सबूत

मनोरंजन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और करण जौहर ( Karan Johar) की दुश्मनी जगजाहिर है. ‘कॉफी विद करण’ में कंगना का लिया हुआ पंगा लोगों को आज भी याद है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कंगना पहली फिल्म की रिलीज के बाद से ही करण की नजरों में खटकने लगी थीं, क्योंकि एक्ट्रेस ने सबके सामने करण को इग्नोर कर दिया था. 

साल 2006 में आई थी गैंगस्टर

साल 2006 में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की पहली फिल्म आई थी गैंगस्टर. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. कंगना को इस फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. लेकिन इस अवॉर्ड सेरेमनी में कुछ ऐसा हुआ था कि करण खुद को कंगना द्वारा ठगा हुआ महसूस कर रहे थे. 

 

 

अवॉर्ड पर अवॉर्ड मिले थे

उसी साल हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड में कंगना को फ्रेश फेस और बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. इन अवॉर्ड्स को लेने के लिए जब कंगना (Kangana Ranaut) स्टेज पर पहुंची तो काफी नर्वस दिखीं. लोगों को धन्यवाद बोलते वक्त कंगना की जुबान भी लड़खड़ाई थी. इसी अवॉर्ड को होस्ट कर रहे थे करण जौहर (Karan Johar). जिन्होंने बड़े अदब से कंगना का नाम लिया और वो एक्ट्रेस से किसी तरह के कमेंट की उम्मीद कर रहे थे लेकिन कंगना उन्हें बिना कुछ बोले ही स्टेज से चली गईं. जिसके बाद करण के चेहरे के हावभाव बदल गए. 

करण जौहर की फिल्म में किया था काम

कंगना (Kangana Ranaut) ने ऐसा एक बार नहीं, बल्कि दो-दो बार किया और करण ( Karan Johar) को कंगना का ये लहजा अच्छा नहीं लगा. आपको बता दें, साल 2014 में कंगना ने करण जौहर की फिल्म ‘उंगली’ में भी काम किया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ कई कलाकार थे. लिहाजा, वो अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा नहीं पाईं. 

यह भी पढ़ें-  Maldives पहुंचते ही Disha Patani ने दिखाए जलवे, तुरंत शेयर की बिकिनी में ग्लैमरस फोटो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *