पाकिस्तानी सिंगर Meesha Shafi को तीन साल की सजा, Ali Zafar पर लगाया था यौन शोषण का आरोप

मनोरंजन

नई दिल्ली: साल 2018 में एक हैशटैग प्रचलित हुआ MeToo, जिसके तहत महिलाएं उनके साथ हुए यौन शोषण की कहानी बयां कर रही थीं. इस हैशटैग से कई नामी हस्तियां भी जुड़ीं और कई खुलासे भी हुए. हॉलीवुड से चला यह मूवमेंट पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री (Pakistani Film Industry) तक पहुंचा और पाकिस्तानी सिंगर और एक्ट्रेस मीशा शफी (Meesha Shafi) ने बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके एक्टर और सिंगर अली जफर (Ali Zafar) पर छेड़खानी करने और गलत इरादे से स्टूडियो में पकड़ लेने का आरोप लगाया. 

मीशा शफी का आरोप

2 साल पहले पाकिस्तानी सिंगर और एक्ट्रेस मीशा शफी (Meesha Shafi) ने अली जफर (Ali Zafar) पर छेड़खानी करने और गलत इरादे से स्टूडियो में पकड़ लेने का आरोप लगाया था. जिसके बाद मीशा शफी (Meesha Shafi) ने अली जफर (Ali Zafar) के खिलाफ ऑनलाइन कैंपेन भी चलाया था. इसी मामले में पिछले साल सितंबर में मीशा शफी (Meesha Shafi) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. अब खबर आ रही है कि मीशा (Meesha Shafi) को 3 साल जेल में बिताने पड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Sonali Phogat ने फिर दिखाईं अदाएं, Salman Khan को भेजा ‘सलाम-ए-इश्क’- SEE VIDEO

अली जफर ने दर्ज कराया मुकदमा

खबरों की मानें तो, मीशा शफी (Meesha Shafi) के आरोपों को अली जफर (Ali Zafar) ने खारिज करते हुए उन पर ही मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था. मीशा अपने आरोपों को अदालत में साबित नहीं कर पाईं. वहीं, अदालत ने इस मामले पर अपना फैसला सुनाते मीशा (Meesha Ali)को अली जफर की प्रतिष्ठा खराब करने का दोषी माना. अदालत ने उन्हें इस मामले में 3 साल की सजा भी सुनाई है.

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt के जन्मदिन पर करण जौहर ने देर रात दी पार्टी, शामिल हुए ये सितारे- PHOTOS

बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं अली

अली जफर (Ali Zafar) पाकिस्तान के फेमस पॉप सिंगर और एक्टर हैं। उन्होंने ‘तेरे बिन लादेन’ (Tere Bin Laden), ‘लव का दी एंड’ (Luv Ka The End), ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ (Mere Brother Ki Dulhan), ‘लंदन पेरिस न्यू यॉर्क’ (London Paris New York), ‘चश्मे बद्दूर’ (Chashme Baddoor), ‘टोटल सियापा’ (Total Siyapaa), ‘किल दिल’ (Kill Dil), ‘डीयर जिंदगी’ (Dear Zindagi) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। मीशा शफी (Meesha Shafi) की बात करें तो वह बॉलीवुड फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ (Bhaag Milkha Bhaag) में एक छोटे से किरदार में नजर आई थीं.

VIDEO

यह भी पढ़ें- मिस्ट्री बॉय की बाहों में नजर आईं Suhana Khan! Photo हो रही Viral

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *