पिप्पा: 1971 की वॉर फिल्म में दिखेगा नई प्रतिभाओं का दम, मुख्य रोल में दिखेंगे ईशान खट्टर

मनोरंजन

नई दिल्लीः ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘पिप्पा’ से मृणाल ठाकुर, सोनी राजदान, प्रियांशु पेनयुली और ईशान खट्टर जुड़ गए हैं. यह फिल्म ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की किताब ‘द बर्निंग चैफिस’ (The Burning Chaffees) पर आधारित है. 

अगले साल रिलीज करने की है योजना
राजा मेनन इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म को अगले साल रिलीज करने की योजना है. मृणाल और प्रियांशु, ईशान के भाई-बहनों के रोल में नजर आएंगे. वहीं, सोनी फिल्म में इनकी मां का रोल निभाएंगी.
ईशान फिल्म में ब्रिगेडियर मेहता के लीड रोल में नजर आएंगे. 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध में ब्रिगेडियर मेहता ईस्टर्न फ्रंट में 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन का हिस्सा थे.

कलाकारों ने जताई खुशी
सोशल मीडिया पर इस खबर को शेयर करते हुए, मृणाल ने ट्वीट किया, ‘2020 बेहतर हो गया है. यह टीम दमखम दिखाने को तैयार है. इस अद्भुत टीम का हिस्सा बनने से उत्साहित है! #Pippa.’ कुछ ऐसी ही भावनाएं प्रियांशु ने भी शेयर की हैं.

 

राजा मेनन है उत्साहित
फिल्म निर्देशक राजा ने एक बयान में कहा, ‘मृणाल, प्रियांशु और ईशान के जुड़ने से हमें तीन सबसे आकर्षक युवा कुलाकार मिल गए हैं. निजी तौर पर मैं इन युवा प्रतिभाओं के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं.’

ये भी पढ़ेंः नोरा फतेही के एयरपोर्ट लुक ने फैंस की बढ़ाई धड़कनें, 2.3 लाख की एक्सेसरीज में दिखीं एक्ट्रेस

नए कलाकारों पर है दारोमदार
इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला की ‘आरएसवीपी’ और सिद्धार्थ रॉय कपूर की ‘रॉय कपूर फिल्म्स’ निर्देशित कर रही हैं. यह फिल्म भारत की वीर-गाथा को बयां करेगी. राजा मेनन ने इससे पहले अक्षय कुमार-स्टारर फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ का निर्देशन किया था. मृणाल को रितिक रोशन की ‘सुपर 30’ में देखा गया था और प्रियांशु को रणदीप हुड्डा-क्रिस हेम्सवर्थ स्टारर फिल्म ‘एक्सट्रेक्शन’ में दिखा गया था.

फिल्म को मिला नए कलाकारों का साथ
रॉनी ने बताया कि ‘पिप्पा’ 1971 में भारत की विजय-गाथा को बयां करती है. इस फिल्म को मेहता परिवार की नजर से बताया जाएगा. इसके लिए हमने शानदार एक्टर्स को फिल्म से जोड़ा है. मुझे खुशी है कि हमारे पास मृणाल और प्रियांशु जैसे प्रतिभाशाली कलाकार हैं, जो ईशान के साथ इस जीत की कहानी को आगे बढ़ाएंगे.’

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *