प्रियंका चोपड़ा ने कमला हैरिस को उपराष्ट्रपति उम्मीदवार चुने जाने पर दी बधाई

अजब & गजब

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ अमेरिका में समय व्यतीत कर रहीं है इन दिनों, हालांकि सोशल मीडिया के जरिए खुद के बारे में फैंस को अपडेट देती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे लेकर वो खूब चर्चा में बनी हुईं है. दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने अपने पोस्ट के जरिए कमला हैरिस (Kamala Harris) के अमेरिकी चुनाव में उपराष्ट्रपति के उम्मीदवार के तौर पर चुने जाने पर अपनी खुशी को जाहिर किया है. बता दें भारतीय मूल की हैं कमला हैरिस.

दरअसल भारतीय मूल की सीनेटर कमला हैरिस (Kamala Harris) को अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव के दौरान डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बिडेन ने राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार के तौर पर चुना. ये पहला मौका है जब देश की किसी बड़ी पार्टी की तरफ से कोई अश्वेत महिता उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनी हो. यही कारण है जिसकी खुशी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रियंका चोपड़ा ने कमला हैरिस की फोटो को शेयर किया है.

फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पोस्ट में लिखा है कि ये एतिहासिक, परिवर्तनकारी और गर्व का पल है सभी महिलाओं के लिए. सभी अश्वेत महिलाएं, सभी रंग की महिलाएं और सभी दक्षिण एशियाई महिलाएं. अपने पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा ने आगे लिखा है कि ढेर सारी बधाई कमला हैरिस को जो पहली अश्वेत और भारतीय मूल की महिला हैं, जो अब अमेरिकी पार्टी का मुकाबला करने वाली हैं.

Read Also:-यूरोप ट्रिप पर एक पेंटिंग को देख बदल गए थे सुशांत : रिया चक्रवर्ती का दावा

अपने पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने आगे लिखा है कि हम देखो कितनी दूर आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का ये पोस्ट तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है. प्रियंका चोपड़ा के इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने में भी लगे हुए हैं. आपको बता दें कि अगर हैरिस को उपराष्ट्रपति के तौर पर चुन लिया जाता है तो वो पहली अमेरिकी महिला होंगी जो इस पद पर कब्जा करेंगी.

Read Also:-कॉल रिकॉर्ड से हुआ खुलासा, आमिर खान समेत इन सेलेब्स के संपर्क में थी रिया चक्रवर्ती

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *