फिल्म की टिकट बेचने लगे John Abraham, वीडियो में साथ दिखे Emraan Hashmi

मनोरंजन

नई दिल्ली: जॉन अब्राहम (John Abraham), इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर फिल्म ‘मुंबई सागा’ (Mumbai Saga) बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. फिल्म को हिट बनाने के लिए स्टार जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं, लेकिन जॉन अब्राहम (John Abraham) ने एक कदम आगे निकलकर टिकट बेचना ही शुरू कर दिया. फिल्म का प्रमोशन करने के लिए जॉन और इमरान थिएटर पहुंचे जहां दर्शकों को जॉन ने खुद टिकट बेची. 

जॉन ने बेची टिकट

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें जॉन अब्राहम (John Abraham) टिकट विंडो पर फिल्म की टिकट बेचते नजर आए. दर्शकों को जॉन का ये अंदाज काफी भा रहा है. 

 

 

फिल्म की कहानी

फिल्म ‘मुंबई सागा’ (Mumbai Saga) की कहानी अमर्त्या राव (जॉन अब्राहम) की कहानी है जिसने मुंबई पर राज करने का सपना देखा था.अमर्त्या राव, छोटा राजन का सहयोगी हुआ करता था. छोटा राजन के कहने पर अमरत्या राव ने कई बिजनेसमैन को मौत की नींद सुलाया था. अमर्त्या, छोटा राजन की हर एक बात माना करता था. छोटा राजन के इशारों पर एक के बाद एक कई खून करने के बाद वह कुछ समय में ही छोटा राजन का राइट हैंड बन गया था. वहीं उसके हर कदम पर इंस्पेक्टर विजय सावरकर (इमरान हाशमी) नजर रखता था. सावरकर राव के हर कदम को पहचानकर उसे पकड़ने की कोशिश करता है. अब राव पुलिस की पकड़ में आता है या नहीं ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा.

VIDEO

यह भी पढ़ें- Milind Soman ने पत्नी Ankita Konwar से जताया प्यार, VIRAL हुई लिपलॉक PHOTO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *