फिल्म ‘लक्ष्मी’ का नया पोस्टर रिलीज, कियारा और अक्षय की जोड़ी लग रही धमाकेदार

मनोरंजन

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लक्ष्मी’ का नया पोस्ट रिलीज किया गया है. अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का नाम बदलकर अब ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया है. फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. अक्षय कुमार ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट शेयर कर नए पोस्ट रिलीज की जानकारी दी है. 

अक्षय ने ट्वीट कर दी पोस्टर रिलीज की जानकारी
अक्षय ने ट्वीट कर लिखा कि अब हर घर में आएगी लक्ष्मी….घरवालों के साथ तैयार रहना 9 नवंबर को. उन्होंने इस ट्वीट में अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर किया. फिल्म के पोस्ट में अक्षय के साथ कियारा अडवाणी नजर आ रही हैं. फिल्म का पोस्टर काफी प्रभावी लग रहा है और फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है.

फिल्म के नाम को लेकर हुआ विवाद
बता दें, ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म विवादों में घिर गई थी और इसे बैन किये जाए की मांग हो रही थी. ऐसे में मकर्स को फिल्म का नाम बदलना पड़ा. इस फिल्म के रिलीज के चंद दिन पहले मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है. रिलीज से ठीक 10 दिन पहले फिल्म का नाम बदल दिया गया है. सीबीएफसी के साथ हुई चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया कि दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म का नाम बदला जाएगा. फिल्म के निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने टाइटल ‘लक्ष्मी’ करने का निर्णय लिया था.

फिल्म का ट्रेलर हुआ था वायरल
लक्ष्मी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर आने के बाद काफी वायरल हुआ था. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में भी नजर आएंगे. फिल्म में अक्ष्य का ये किरदार काफी चर्चा में है. जल्द ही फिल्म रिलीज होगी. उम्मीद की जा रही है कि जनता को फिल्म काफी पसंद आएगी. साथ ही अक्षय और कियारा की जोड़ी को काफी प्यार मिलेगा. 

ये भी पढ़ें: क्या करणी सेना के दबाव में अक्षय कुमार ने बदला ‘लक्ष्मी बम’ का नाम? जानिए सच

VIDEO

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *