बहू Meghan Markle के आरोपों पर सामने आया Royal Family का पक्ष, कहा- घर का मामला घर में ही सुलझाएंगे

मनोरंजन

नई दिल्ली: 7 मार्च को टेलिकास्ट हुए ब्रिटेन के प्रिंस हैरी (Prince Harry) और उनकी पत्नी मेगन मर्केल (Meghan Markle) के इंटरव्यू ने शाही परिवार को हिला कर रख दिया है. शाही परिवार की बहू मेगन ने परिवार पर नस्लभेद का आरोप लगाया था. साथ ही कहा था कि शाही परिवार के साथ रहते हुए वे काफी असहज महसूस करती थीं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि कभी-कभी तो उन्हें सुसाइड करने जैसे ख्याल भी आते थे. अब इस मामले पर ब्रिटेन के शाही परिवार (Buckingham Palace) की ओर से सफाई पेश की गई है.  

रायल परिवार ने जारी किया बयान

बकिंघम पैलेस (Buckingham Palace) ने एक स्टेटमेंट जारी किया है. इसमें उनकी ओर से कहा गया कि उन्होंने इन आरोपों को गंभीरता से लिया है. इस बात से परिवार काफी आहत है. शाही परिवार की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया, ‘हैरी (Prince Harry) और मेगन (Meghan Markle) के लिए बीते कुछ साल इतने परेशानियों भरे रहे, ये जानकर पूरा परिवार काफी दुखी है. जो भी बातें उठाई गई हैं, खासकर नस्लभेद वाली वे सभी चिंतित करने वाली हैं. कुछ पुरानी यादें भले ही अलग हों, लेकिन उन्हें बहुत ही गंभीरता से लिया गया है. इनको परिवार में ही राय कर के हल कर लिया जाएगा. हैरी, मेगन और आर्ची हमेशा ही परिवार के लिए प्यारे सदस्य रहेंगे.’

लगाए थे ये आरोप

बता दें, बीते साल जनवरी में ही मेगन अपने पति प्रिंस हैरी (Prince Harry) और बेटे आर्ची के साथ शाही परिवार से अलग होकर कनाडा रहने चली गई थीं. बीती 7 मार्च को मेगन (Meghan Markle) और हैरी ने मशहूर अमेरिकी होस्ट ओप्रा विन्फ्रे को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने शाही परिवार से जुड़े कई बड़े खुलासे किए. इसमें बताया गया कि ब्रिटेन का शाही परिवार उनके बेटे आर्ची को राजकुमार की उपाधि देने के पक्ष में नहीं था. परिवार को पैदाइश से पहले ही डर था कि कहीं उनका रंग काला न हो. इसके अलावा भी मेगन परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रॉयल फैमिली को जमकर खरी-खोटी सुनाई है. अब इसे लेकर शाही परिवार ने अपना बयान भी जारी किया है.

वहीं, प्रिंस हैरी ने बताया था कि उनके पिता प्रिंस चार्ल्स (Prince Charles), जो ब्रिटिश सिंहासन के उत्तराधिकारी थे, ने उनका फोन तक उठाना बंद कर दिया था और उन्हें आर्थिक रूप से भी किसी तरह की कोई सहायता नहीं की थी. 

ये भी पढ़ें: Royal Family में भूचाल लाने वाले Harry और Meghan के इंटरव्यू के लिए Oprah Winfrey को मिले 51 करोड़ रुपये

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *