बार-बार कोशिशों के बावजूद Monalisa नहीं कर पाईं ये काम, खुद को कहने लगीं Looser

मनोरंजन

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) चर्चा में बने रहने का कोई ना कोई तरीका ढूंढ ही लेती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने कोरोना को मात दी है. लेकिन एक वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) ने खुद को लूजर बता दिया. 

मोनालिसा ने खुद को कहा लूजर

मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो साइकिल चलाने की कोशिश कर रही हैं. लगातार कोशिश करने के बावजूद भी वो साइकिल चलाना नहीं सीख पाईं तो खुद को लूजर कहने लगीं. इस पर एक्ट्रेस के फैंस उनसे नाराज हो गए.  

साइकिल चलाने की कर रही थीं कोशिश

वीडियो में देखा जा सकता है एक्ट्रेस घर के आंगन में साइकिल का बैलेंस बनाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन बार-बार कोशिश के बावजूद भी वो साइकिल नहीं चला पाती हैं. वह लागातार साइकिल चलाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन उनकी यह कोशिश सफल नहीं हो पातीं. 

 

 

टीवी सीरियल में कर रहीं काम

वीडियो शेयर कर मोनालिसा (Monalisa) ने कैप्शन में लिखा, ‘ये सच में लूजर है…कई बार कोशिश के बाद भी नहीं हुआ. पहला दिन साइकिल प्रैक्टिस.’ मोनालिसा के इस वीडियो पर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो को फैंस द्वारा बार-बार देखा जा रहा है. मोनालिसा (Monalisa) फिलहाल टीवी सीरियल ‘नमक इश्क का’ में काम कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- T-Series में ऑफिस बॉय का काम करत थे Mohit Suri, इमरान की एक्ट्रेस को दे दिया था दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *